तमिलनाडु में भीषण सडक़ हादसा, दो ट्रकों और मिनी ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की दर्दनाक मौत

चेन्नई (आरएनएस)।  तिरुचि-चेन्नई राजमार्ग के मधुरानथंगम में बुधवार तडक़े दो ट्रकों और एक मिनी ट्रक की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई। हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस के अनुसार मृतकों में 70 वर्षीय चंद्रशेखर, 27 वर्षीय दामोथरन, 34 वर्षी शशिकुमार, 55 वर्षीय शेखर, 65 वर्षीय एजुमामियल और 30 वर्षीय गोकुल शामिल हैं।
दुर्घटना बुधवार को सुबह करीब 4 बजे हुई जब वे तिरुवन्नामलाई में कार्तिगई डेप्पम उत्सव में भाग लेने के बाद चेन्नई लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब मिनी ट्रक आगे चल रहे ट्रक में जा घुसा और पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने मिनी ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। इसकी वजह से मिनी ट्रक में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
इससे पहले तमिलनाडु के तिरुपुर जिले के सोमवार तडक़े हुए एक सडक़ हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकी एक अन्य ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया था। कांगेयम के पास कंटेनर के अनियंत्रित होने के बाद यह हादसा हुआ। कंटेनर और कार के बीच आमने-सामने की हुई टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।


शेयर करें
error: Share this page as it is...!!!!