हैवानियत! सिर धड़ से अलग, काटे हाथ और फिर रेत में दफना दिया महिला का शव

गढ़वा (आरएनएस)। झारखंड के गढ़वा में एक सिर कटी महिला की लाश मिलने से हडक़ंप मच गया है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुड़मारा नदी के किनारे लाश को रेत में दबा दिया गया था। अपराधियों ने महिला के हाथ को भी काट दिया था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
जानकारी के मुताबिक, लाश का पता तब चला, जब कुछ ग्रामीण नदी की ओर शौच के लिए गए थे। ग्रामीणों ने देखा कि बालू की रेत के बाहर एक महिला का पैर निकला हुआ है, इसके बाद बालू हटाकर जब ग्रामीणों ने देखा तो वहां पर सिर कटी लाश थी। मृतक महिला ने मंगलसूत्र भी पहना हुआ था।
ग्रामीणों ने तत्काल मामले की सूचना मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस नदी के किनारे पहुंची और शव को बरामद किया। हालांकि, मृतका की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। मुफस्सिल थाने की पुलिस ने इस घटना के संबंध में अन्य थानों को भी जानकारी दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।
दरिंदों ने महिला के साथ कहीं रेप की घटना को तो अंजाम नहीं दिया। पुलिस इस बात की भी आशंका जता रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हो सकता है पहले महिला के साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया हो फिर शव को नदी के किनारे आकर दफना दिया हो। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला के मौत की असली वजहों के बारे में पता चलेगा।


शेयर करें
error: Share this page as it is...!!!!