एसबीआई सहायक प्रबंधक गिरे खाई में, सभासद और स्थानीय लोगों ने बचाया

अल्मोड़ा। लक्ष्मेश्वर गैस गोदाम के पास एक शख्स का अचानक संतुलन बिगड़ने से वो सड़क से नीचे लगभग 15 फीट गहरी खाई में जा गिरे, जिससे उन्हें काफी चोटें आई। इस बीच लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित साह मोनू मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की सूचना अल्मोड़ा पुलिस को दी। जिसके बाद तत्काल 112 हेल्प लाइन टीम मौके पर पहुंची और उक्त व्यक्ति को स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उठाया गया और 108 के माध्यम से बेस चिकित्सालय पहुंचाया।

इस मौके पर रेस्क्यू करने वालों में 112 की एच.सी.पी. गीता आर्य, कांस्टेबल भरत सिंह, होम गार्ड मनीष सिंह तथा स्थानीय लोगों में हेमंत पांडे, राजू भाकुनी, विक्रम साह, महेंद्र नयाल, दीपक रौतेला आदि लोग शामिल थे।

सभासद अमित साह (मोनू) ने पुलिस विभाग का और स्थानीय लोगों का आभार जताया है कि उनके प्रयासों से उक्ति व्यक्ति की जान बचाने में वह कामयाब रहे। वह व्यक्ति कुछ बोल नहीं पा रहा था, जिस कारण उसका पहले नाम पता नहीं चल पाया। इस बीच उनके भवन स्वामी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति लोकेश महतोलिया हैं और वह एसबीआई अल्मोड़ा में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। इधर चिकित्सकों के अनुसार उन्हें आठ टांके लगे हैं और उनकी हालत चिंता के बाहर है।


शेयर करें