सात साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी किशोर पकड़ा

हरिद्वार। घर के बाहर खेल रही सात साल की बच्ची को खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। परिजनों की शिकायत पर रानीपुर पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, हालत गंभीर होने पर बच्ची को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है।
घटना रविवार शाम की है। क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसकी मां सत्संग में गई थी, जबकि बीमार पिता घर में ही मौजूद थे। इसी दौरान 15 वर्षीय पड़ोसी किशोर उसे बहला फुसलाकर पास के एक खेत में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। यह बात किसी को बताने पर हत्या कर देने की धमकी दी। बदहवास हालत में बच्ची अपने घर पहुंची। सत्संग से जब उसकी मां लौटकर आई तब उसने रोते बिलखते अपनी आपबीती बयां की।
आनन-फानन में परिजन मासूम को लेकर कोतवाली रानीपुर पहुंच गए। पुलिस ने तुरंत ही मासूम को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां से एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर कर दिया गया। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि पिता की शिकायत पर इस संबंध में पोक्सो, दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया जाएगा। मासूम का इलाज एम्स ऋषिकेश में चल रहा है।


शेयर करें