सास बहू में हुई नोंक-झोंक, दोनों ने खाया जहर, सास की मौत

हल्द्वानी। सास-बहू के बीच नोंकझोंक के किस्से तो सभी ने सुने होंगे, परंतु कभी-2 यह नोंकझोंक इतनी बढ़ जाती है कि पछतावे के सिवाय और कुछ नहीं बचता। ऐसा ही मामला हल्द्वानी से सामने आ रहा है, जहां किसी बात को लेकर सास और बहु में तकरार हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ने जहर खाकर जान देने का कोशिश की। परिवार के अन्य सदस्यों को जब इसकी जानकारी लगी तो दोनों को अस्पताल ले जाया गया, परंतु तब तक सांस की मौत हो गई। बहु की हालत सही बताई जा रही है और अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सरस्वती देवी (60) पत्नी हीरा सिंह पश्चिमी खेड़ा गौलापार में सपरिवार रहती है। बीते बुधवार को किसी बात को लेकर सास-बहू के बीच नोंकझोंक हो गई। बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों ने गुस्से में आकर जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर जब परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी लगी तो उनके होश उड़ गए।

परिवार के सदस्यों ने दोनों को इलाज के लिए सुशीला तिवारी चिकित्सालय लाया जहां इलाज के दौरान सरस्वती देवी की मौत हो गई। बहू का उपचार कर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।