राशिफल 31 दिसम्बर

आज का राशिफल

मेष: दिन की शुरुआत आप योग ध्यान से कर सकते हैं। ऐसा करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जांच-पड़ताल कर लें।

वृष: मनोरंजन और सौंदर्य में इजाफे पर जरूरत से ज़्यादा वक्त न ख़र्च करें। घर से जुड़ी योजनाओं पर विचार करने की ज़रूरत है। व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है। जीवनसाथी के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे।

मिथुन: अपनी बीमारी के बारे में चर्चा करने से बचें। किसी बड़े समूह में भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी। हालांकि आपके खर्चे बढ़ सकते हैं। जीवनसाथी के साथ कुुछ तनातनी मुमकिन है।

कर्क: मानसिक स्पष्टता के लिए भ्रम और निराशा से बचने की कोशिश करें। पारिवारिक समारोह और महत्त्वपूर्ण अवसरों के लिए अच्छा दिन है। अगर आप यात्रा कर रहे हैं, तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें।

सिंह: जिंदगी की बेहतरीन चीज़ों को शिद्दत से महसूस करने के लिए अपने दिल-दिमाग़ के दरवाज़े खोलें। प्यार-मोहब्बत के लिहाज़ से दिन थोड़ा मुश्किल रहेगा। अपने मन पर काबू रखना सीखें।

कन्या: आज आप खेलकूद में हिस्सा ले सकते हैं, जो आपको तंदुरुस्त बनाए रखेगा। अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें। आज प्रेम संबंध में आपकी सभी शिकायतें ग़ायब हो जाएंगी।

तुला: आपका बच्चों जैसा भोला स्वभाव फिर सतह पर आ जाएगा और आप शरारती मनोदशा में होंगे। आपकी स्वच्छंद जीवनशैली घर में तनाव पैदा कर सकती है, इसलिए देर रात तक बाहर रहने और ज़्यादा ख़र्च करने से बचें।

वृश्चिक: आपकी सकारात्मक सोच पुरस्कृत होगी, क्योंकि आप अपनी कोशिशों में क़ामयाबी पा सकते हैं। आज काम तनावभरा और थकाऊ होगा, लेकिन दोस्तों का साथ आपको ख़ुशमिज़ाज और जि़ंदादिल बनाए रखेगा।

धनु: अच्छी सेहत के लिए दूर तक पैदल घूमें। रिश्तेदारों से सहयोग मिलेगा और दिमाग़ी बोझ से छुटकारा मिलेगा। आज आपकी मुस्कान में बेमानी रहेगी। कार्यक्षेत्र में किसी विशेष व्यक्ति से आपकी मुलाक़ात हो सकती है।

मकर: उम्मीद, सहानुभूति, और निष्ठा जैसी सकारात्मक भावनाओं को अपनाने के लिए ख़ुद को प्रोत्साहित करें। आज आप कुछ गहने या घरेलू सामान खऱीद सकते हैं। आज आपके घर में किसी दूर के रिश्तेदार की एंट्री हो सकती है।

कुंभ: परिवार की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए आपको कुछ कर दिखाने की ज़रूरत है। आज के दिन आपको अपने उन दोस्तों से बचकर रहने की जरूरत है। ख़ुद को विवाद से दूर रखें, नहीं तो परेशानी हो सकती है।

मीन: जीवनसाथी के साथ पारिवारिक समस्याओं को साझा करें। आपके बच्चे भी घर में ख़ुशी और सुकून के माहौल को महसूस कर सकेंगे। अचानक रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा।


शेयर करें
error: Share this page as it is...!!!!