मां-पापा आप चाहते थे कि मैं मर जाऊं, तो मैं मर रही हूं, पिता को वीडियो मैसेज भेज चंबल नदी में कूदी नवविवाहिता

WhatsApp Image 2022-03-27 at 12.38.44 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 10.36.56 AM

उज्जैन (आरएनएस)। उज्जैन के नागदा में एक 22 वर्षीय नवविवाहिता ने कथित तौर पर चंबल नदी में कूदकर जान दे दी। आत्महत्या करने से पहले महिला ने अपने माता-पिता को एक वीडियो मैसेज भेजकर अपने मरने की सूचना दे दी थी। पुलिस महिला के शव की तलाश में जुटी है।
जानकारी के अनुसार, नागदा में एक 22 वर्षीय नवविवाहिता पूनम शनिवार सुबह 5.30 बजे अपने परिजनों को वीडियो मैसेज भेजकर चंबल नदी में कूद गई। वीडियो मैसेज में उसने कहा है, मां-पापा आप चाहते थे कि मैं मर जाऊं, तो मैं मर रही हूं।
बताया जा रहा है कि यह वीडियो चंबल नदी के नायन घाट पर बनाया गया था, इसके बाद से परिजन महिला की तलाश में जुट गए। वह जब वीडियो में नजर आ रहे नायन घाट पर पहुंचे तो उन्हें वहां उसकी चुनरी, मोबाइल और चप्पल मिलीं। इसके बाद घटना की सूचना बिरलाग्राम पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विवाहिता की तलाश शुरू कर दी। विवाहिता को खोजने के लिए उज्जैन से तैराक दल भी बुलाया गया, लेकिन अब रात तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।
मिली जानकारी अनुसार, विवाहित महिला बड़ावदा की रहने वाली है। कुछ माह पहले ही उसका विवाह एबीसी लाइन निवासी सूरजसिंह सिसौदिया से हुआ था। फिलहाल विवाहिता की तलाश जारी है। पुलिस ने चंबल तट पर मिले मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया है और उसकी कॉल डिटेल भी खंगाल रही है।
बिरलाग्राम थाना प्रभारी के अनुसार, 22 वर्षीय पूनम पिता सूरजसिंह सिसौदिया शनिवार सुबह 5 बजे घर की कुंडी बाहर से लगाकर कहीं चली गई थी। सुबह 5.30 बजे करीब उसने एक वीडियो मैसेज अपने परिजनों को भेजा, जिसमें उसने आत्महत्या की बात कही है। फिलहाल गोताखोरों की मदद लेकर तलाश किया जा रहा है। नदी के पास मिले मोबाइल को जब्त कर डिटेल निकली जा रही है।

शेयर करें
Please Share this page as it is