पहले पिलाई शराब, फिर काट दिया गला

पानीपत (आरएनएस)। पानीपत में शनिवार सुबह गंगाराम कॉलोनी में युवक का शव मिलने से हडक़ंप मच गया। युवक के हाथ, गर्दन व सिर में तेजधार हथियार से हमले के निशान थे। परिजनों का आरोप है कि उसके दोस्त उसको शाम के समय शराब पिलाने ले गए थे। मिली जानकारी के अनुसार गंगाराम कालोनी निवासी संगम (21) साल एक फैक्ट्री में काम करता था।
वह शुक्रवार सुबह ड्यूटी गया था। वह देर रात तक वापस नहीं आया। परिजनों ने उसको कई जगहों पर तलाश किया, पर उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। शनिवार सुबह कालोनी में उसका शव पड़ा मिला। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची।
पुलिस ने परिजनों से इसकी शिनाख्त कराई। उस पर हाथ, गर्दन व सिर में तेजधार हथियार से हमला किया गया था। गले पर तेजधार हथियार के निशान हैं। पुलिस ने शव को शवगृह में रखवा दिया है। परिजनों का आरोप है कि उसके दोस्त उसको शाम के समय शराब पिलाने ले गए। शराब पार्टी के दौरान किसी बात पर उनका झगड़ा हो गया।
आरोपियों ने उसकी तेजधार हथियार से हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने हत्यारोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। पुराना औद्योगिक थाना के अलावा सीआईए की टीम ने मौका मुआयना किया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया है। थाना प्रभारी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारी अजीत सिंह शेखावत, एसपी, पानीपत के अनुसार गंगाराम कालोनी में एक युवक की हत्या करने की सूचना मिली है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। परिजनों ने दोस्तों पर ही हत्या का शक जताया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।