OLX पर स्कूटी बेचने के नाम पर धोखाधड़ी होने पर पीड़ित ने की आत्महत्या, धोखाधड़ी में संलिप्त अभियुक्त काठगोदाम से गिरफ्तार

अल्मोड़ा। विगत वर्ष OLX पर स्कूटी बेचने के एवज में रानीखेत चिलियानौला निवासी एक व्यक्ति से लाखों रुपये की ठगी करने पर पीड़ित ने आत्महत्या कर ली थी। जिस पर पीड़ित के भाई राजेन्द्र सिंह पुत्र पान सिंह निवासी चौकुनी तहसील रानीखेत ने कोतवाली रानीखेत में धारा-306/420 ipc एवं 66(d) it act अभियोग पंजीकृत कराया। जिसकी विवेचना प्रभारी निरीक्षक रानीखेत राजेश कुमार यादव द्वारा की जा रही है विवेचना के दौरान सर्विलांस टीम की मदद से अभियुक्तों के नाम प्रकाश में आये।

पंकज भट्ट, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा अपराधियों तक पहॅुचने हेतु विवेचक एवं सर्विलांस टीम को सतर्क करते हुए शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये गये।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय के आदेशानुसार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु टीम हरियाणा, राजस्थान भेजी गई।
पुलिस टीम द्वारा अभियुक्तों के मेवात हरियाणा, भरतपुर राजस्थान, आदि सभी संभावित स्थानों पर दबिश देते हुए सूचना पर धोखाधड़ी में संलिप्त अभियुक्त फरीद पुत्र इदरीस निवासी ग्राम लुहिंगा कलां थाना पुन्हाना जिला नूह(मेवात) हरियाणा को सर्विलांस की मदद से काठगोदाम से गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर जेल भेज दिया गया है।


शेयर करें