Site icon RNS INDIA NEWS

नाबालिग बेटी का पिता करता था यौन शोषण, पिता के डर से किशोरी भागी थी घर से

हरिद्वार। हरिद्वार के कनखल क्षेत्र से एक किशोरी लापता हो गई थी। जिसके बाद जब पुलिस ने किशोरी को बरामद किया तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए। पिता ही अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा। जिस वजह से लड़की घर छोड़कर चली गई।

करीब तीन दिन पूर्व कनखल क्षेत्र से एक किशोरी घर से बिना बताए गायब हो गई। इस संबंध में किशोरी के पिता ने नाबालिग बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बीते रविवार को पुलिस ने किशोरी को प्रेमनगर आश्रम घाट से ढूंढ निकाला। थाने में लाकर जब पुलिस ने किशोरी से पुछताछ की तो घर से जाने की वजह सुनकर पुलिस भी दंग रह गई।

किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसके मां पिता के बीच मनमुटाव की वजह से बीते 1 साल से वह अपनी मां के साथ बरेली में रह रही थी। इसी बीच 7 सितंबर को किशोरी के पिता ने स्कूल में दाखिला कराने की बात कहकर ननिहाल से वापस लेकर आया और नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाता था। पिता की इन‌ हरकतों की वजह से वह बिना बताए घर से चली गई।

किशोरी ने बताया कि एक रात को उसने रेलवे स्टेशन पर गुजारी और उसके बाद शहर में लावारिस की तरह घूम रही थी। मामले की जानकारी मिलते ही किशोरी की मां भी पहुंच गई। पुलिस ने मूल रूप से पौड़ी गढ़वाल निवासी पिता को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराकर मां को सुपुर्द किया जाएगा।


Exit mobile version