माँ बेटे पर युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने के लगे आरोप

हल्द्वानी। ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले छड़ायल सुयाल गांव निवासी एक व्यक्ति ने एक महिला व उसके बेटे पर अपने बेटे को ब्लैकमेल करके आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने आरोप लगाया है।
हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने महिला व उसके बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में पीड़ित पिता के पास महिला व उसके बेटे के मोबाइल नंबर तो हैं लेकिन उनका पता व अन्य जानकारियां नहीं हैं। इसलिए पुलिस अब मोबाइल नंबरों के आधार पर ही महिला व उसके बेटे की तलाश कर रही है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक छड़ायल सुयाल निवासी भूपेंद्र सिंह मेहरा ने अपने बेटे को आत्महत्या लिए विवश करने का आरोप एक महिला व उसके बेटे पर लगाया है। दरअसल पीड़ित के बेटे मानवेंद्र सिंह मेहरा ने इसी वर्ष 31 अक्टूबर 2022 को अपने घर पर ही आत्महत्या कर ली थी।
पीड़ित पिता भूपेंद्र सिंह मेहरा ने पुलिस को बताया कि उन्हें मानवेंद्र के हाथों से लिखा गया एक छह माह पुराना नोट मिला है। जिसमें वह किसी लता शाह और उसके बेटे राहुल शाह द्वारा उसके साथ की गई धोखाधड़ी की बात लिखी गई है। नोट में उसने लता शाह और उसके बेटे राहुल शाह के मोबाइल नंबर भी लिखे हैं।