कोतवाल का घेराव कर क्षेत्र में देह व्यापार के अवैध धंधे पर रोक लगाने की मांग

विकासनगर। व्यापार मंडल विकासनगर के व्यापारियों ने सोमवार को कोतवाल का घेराव कर नगर क्षेत्र को देह व्यापार का अड्डा बनने से रोकने की मांग की है। बताया कि नगर क्षेत्र में कई स्थानों पर देह व्यापार का धंधा जोरों पर है। जिससे आम व्यापारी परेशान हैं। व्यापारियों ने इस मामले कोतवाली पुलिस से व्यापक स्तर पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।
व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय गुप्ता और महामंत्री भारत कालरा के नेतृत्व में व्यापारियों ने कोतवाली पहुंचकर घेराव किया। इस दौरान व्यापारियों ने बताया कि विकासनगर बाजार में जल संस्थान कार्यालय के समीप एक मिठाई की दुकान और उसके आसपास के क्षेत्र में बड़े पैमाने पर देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। यही नहीं देह व्यापार करने और कराने वालों ने कुछ होटलों में डेरा डाला रहता है। कहा कि कई होटलों में इस तरह के कारनामों को आश्रय दिया जा रहा है। कहा कि बाजार में होटलों और दुकानों के आसपास लोगों के घर भी हैं। लेकिन अनैतिक देह व्यापार के धंधे ने नगर क्षेत्र का माहौल खराब कर दिया है। होटलों और दुकानों के आसपास रहने वाले लोगों और उनके परिवारों, व्यापारियों का जीना मुहाल हो गया है।
नगर क्षेत्र में रहने वाले लोग और व्यापारी वर्ग परेशान है। कहा कि नगर क्षेत्र में हो रहे देह व्यापार के अवैध धंधे पर तत्काल रोक लगाई जाए। कहा कि ऐसे होटलों जिनमें इस तरह का अनैतिक कार्य कराया जा रहा है उनके खिलाफ सख्ती बरती जाए। जिससे लोग शांतिपूर्ण तरीके से रह सकें और व्यापारी अपना व्यापार कर सकें। कहा कि पुलिस को इस मामले में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नगर क्षेत्र के माहोल को सुधारने के लिए आगे आना होगा। अन्यथा व्यापारियों को मजबूर होकर आंदोलन के लिए सडकों पर उतरना पड़ेगा। घेराव करने वाले व्यापारियों में आशीष, संदीप, बलवीर सिंह तोमर, सुनील गोयल, रवि, आरिफ आदि शामिल रहे। इस मामले में कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने व्यापारियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि एक सप्ताह का समय पुलिस को दिया जाए। जिसमें सख्ती से कार्रवाई कर नगर क्षेत्र के शांति व्यवथा बनाई रखी जा सकेगी।


शेयर करें