केनिशा अवस्थी ने रिलीज किया डेब्यू सिंगल ‘जुनून’

‘छैंया छैंया’ गायिका सपना अवस्थी की बेटी और अभिनेत्री केनिशा अवस्थी, जो ‘हसमुख’, ‘रक्तांचल’ और ‘गुड बैड गर्ल’ में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, ने अपने डेब्यू सिंगल ‘जुनून’ के बारे में बात की और एक संगीतकार के रूप में उनकी मां का उन पर कितना प्रभाव है यह भी बताया। केनिशा ने कहा, ‘जुनून’ किसी के लिए भी एक प्रेम गीत है, जिसने कभी किसी से गहराई से प्यार किया है। गीत मार्मिक और भावपूर्ण हैं लेकिन संगीत की व्यवस्था बेहद आधुनिक है ताकि श्रोताओं को भी ट्रैक पर थिरकने में सक्षम बनाया जा सके। यह एक ऐसा गीत है जिसे गीत-प्रेमी दर्शकों, नृत्य-प्रेमी दर्शकों और माधुर्य-प्रेमी दर्शकों सहित पूरे मंडल में सभी के लिए अपील करने के लिए डिजाइन किया गया है।
अपनी मां सपना के बारे में बात करते हुए, जिन्होंने ‘दिल से’ के उनके ट्रैक ‘छैय्या छैया’ और ‘राजा हिंदुस्तानी’ के ‘परदेसी परदेसी’ में उनके साथ डांस किया, केनिशा का कहना है कि उन्हें अपनी मां से बहुत कुछ विरासत में मिला है।
संगीत के लिए मेरा ज्ञान और जुनून उसी से आता है क्योंकि जब तक मुझे याद है मैंने उसे एक शो से पहले अपने बैंड के सदस्यों के साथ हारमोनियम और तानपुरा या रिहर्सल पर अभ्यास करते देखा है। घर पर माहौल हमेशा संगीत का रहा है। मैं और मेरी मां अब साथ में एक ट्रैक पर भी काम कर रहे हैं।
आगे अपनी भविष्य की परियोजनाओं का खुलासा करते हुए, उन्होंने साझा किया, मेरे पास अगले एक साल में रिलीज के लिए ऑडियो स्तर पर लगभग 8 गाने तैयार हैं-ये सभी डांस नंबर हैं। यही वह संगीत है जिसे मैं बनाना चाहती हूं क्योंकि मैं एक प्रशिक्षित नर्तकी भी हूं।