घर से भागे प्रेमी जोड़े के शव पेड़ से लटकते मिले

पौड़ी। पौड़ी गढ़वाल के पैठाणी थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां करीब 2 सप्ताह पूर्व घर से भागे प्रेमी जोड़े का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। जंगल में घास लेने गई महिलाओं ने दो शव पेड़ से लटकते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार पैठाणी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत टीला की कुछ महिलाएं घास के लिए जंगल के खरक में गई थी। इसी दौरान उन्हें दो लोग पेड़ से लटके हुए दिखे, जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो पता चला कि शव गांव से करीब 2 सप्ताह पूर्व लापता हुए प्रेमी जोड़े का है। पुलिस ने प्रेमी जोड़े का शव पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पौड़ी भेज दिया। पुलिस के अनुसार शव करीब तीन दिन पुराने हैं।

बताया जा रहा है कि प्रेमिका की शादी थी लेकिन उससे पहले प्रेमी जोड़ा गांव से फरार हो गया। वही लापता दोनों लोगों के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई थी। थानाध्यक्ष पैठाणी वीरेंद्र रमोला ने जानकारी दी कि टीला निवासी प्रवेंद्र पंत (24) और ममता बिष्ट (22) के शव जंगल से लटके मिले। प्रथम दृष्टया आत्महत्या से जुड़ा लग रहा है। मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।


शेयर करें