शेड्यूल जारी : धर्मशाला में खेले जाएंगे टी-20 सीरीज के निर्णायक मुकाबले

धर्मशाला (आरएनएस)। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 26 और 27 फरवरी को होने वाले टी-20 मैच सीरीज के निर्णायक मुकाबले होंगे। बीसीसीआई ने भारत-श्रीलंका टी-20 मैचों का शेड्यूल अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट कर दिया है। टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला 24 फरवरी को अटल बिहारी वाजपेयी क्रिकेट स्टेडियम लखनऊ में होगा। इसके बाद दो मैच धर्मशाला स्टेडियम में 26 और 27 को खेले जाएंगे।

लखनऊ में पहला मैच जीतने के बाद एक टीम को धर्मशाला में एक मैच जीतना होगा या फिर जो टीम धर्मशाला स्टेडियम में होने वाले दोनों मैच जीत लेती है तो सीरीज पर कब्जा जमा सकती है। धर्मशाला में होने वाले मैचों में दोनों टीमों को अपनी बल्लेबाजी के साथ फील्डिंग पर भी विशेष ध्यान देना होगा। 24 फरवरी को लखनऊ में मैच खेलने के बाद 25 को दोनों टीमें धर्मशाला पहुंचेगी। इसी दिन दोनों टीमों को धर्मशाला स्टेडियम में अभ्यास कर शाम के समय पडऩे वाली ओस की भी स्थिति को ध्यान में रखना होगा।

बीसीसीआई ने अपडेट कर दी है वेबसाइट : सुमित
एचपीसीए सचिव सुमित कुमार शर्मा ने बताया कि अब बीसीसीआई ने धर्मशाला में 26 और 27 फरवरी को होने वाले मैचों को अपडेट कर दिया है। भारत-श्रीलंका में टी-20 मैचों की सीरीज के निर्णायक मैच धर्मशाला में होंगे। जो टीम धर्मशाला के दोनों मैचों में जीत हासिल करती है, वह सीरीज पर कब्जा जमा लेगी। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में भारत श्रीलंका के बीच दोनों मैच शाम को सात बजे शुरू होंगे। इस दौरान दर्शकों की एंट्री बैन होगी।