देश का विकास करने वाली भाजपा को वोट दें: वीके सिंह

रुद्रपुर। केंद्रीय परिवहन राज्यमंत्री जनरल (रिटायर्ड) वीके सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ऐसी पार्टी है जो देश को आगे लेकर जा रही है। खटीमा से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चुनाव लड़ रहे हैं। धामी को जिताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करना है। जनरल वीके सिंह ने कहा चुनाव में बहुत से दल आएंगे जो भ्रमित करेंगे ऐसे दलों से सावधान रहना है। देश के विकास के लिए 14 फरवरी को भाजपा सरकार के पक्ष में मतदान करें।

अमाऊं में पारिन वैंक्वेट हॉल में आयोजित सभा में हुए कार्यक्रम में भारी संख्या में पूर्व सैनिक पहुंचे। खटीमा विधानसभा में पूर्व सैनिक मतदाता की अच्छी खासी संख्या है। जिसे देखते हुए पूर्व सैनिकों को भाजपा के पक्ष में लाने के लिए 2017 के विधानसभा चुनाव में भी जनरल रिटायर्ड वीके सिंह खटीमा आए थे। जनरल सिंह ने कहा कि पिछली बार जब वह आए थे तो उन्होंने पूर्व सैनिकों से वोट की अपील की थी।
आज फिर में कहना चाहता हूं कि देश का विकास करने वाली भाजपा को वोट दें। उन्होंने कहा इस बार मुझे लग रहा है 2017 से अधिक मतों से भाजपा प्रत्याशी सीएम पुष्कर सिंह धामी विजयी होंगे। जनरल वीके सिंह ने कहा उनकी पूर्व सैनिकों से अपील है कि वह देश के लिए जो अच्छा है उसे आगे बढ़ाएं और ऐसे दल को चुने जो देश और पूर्व सैनिकों का भला चाहती है।

उन्होंने कहा कि खटीमा की जनता विधायक नहीं सीएम का चुनाव कर रही है। अगर धामी जीतकर दोबारा सीएम बने तो खटीमा का विकास होगा और साथ ही पूरे प्रदेश का विकास होगा। इस अवसर पर पूर्व सैनिक गंभीर सिंह धामी, ठाकुर सिंह खाती, पुष्कर सिंह बिष्ट, नारायण संह सौन, दीवानी चंद, लक्ष्मण सिंह महर, धन सिंह सामंत, भैरव दत्त पांडेय, विनोद जोशी, किशन चंद आदि थे।


शेयर करें
error: Share this page as it is...!!!!