चोरी के आरोप में युवक को लात-घूसों से पीटा, चटवाया थूक; फिर भी मन नहीं भरा तो प्राइवेट पार्ट में डाला तेजाब!

बेगूसराय (आरएनएस)।  बिहार के बेगूसराय में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां भीड़ ने साइकिल चोरी के आरोप में एक युवक की लात घुसों से पिटाई की। फिर उसके साथ खूब लप्पर थप्पड़ किया। चप्पल मार- मार कर बेरहमी से पीटा। इससे भी जब मन नहीं भरा तो कुछ लोग उसके पाइवेट पार्ट पर एसिड डालने की कोशिश करने लगे। इस दौरान युवक रहम की भीख मांगता रहा, दहाड़ मार- मार कर रोता रहा, दर्द से कराहता रहा पर किसी को भी उस पर रहम नहीं आई।
घटना नगर थाना क्षेत्र के गाछी टोला की है। बाद में आरोपी युवक ने जब दो दिनों के अंदर साइकिल देने की बात कही तब भीड़ ने उसे छोड़ा। लेकिन इससे पहले सरेआम उससे थूक चटवाया। युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के गाछी टोला के रहने वाले अभिषेक कुमार के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार, बेगूसराय के गाछी टोला में एक व्यक्ति की साइकिल की चोरी पिछले दिनों हो गई थी। इसका इल्जाम पीडि़त अभिषेक कुमार पर लगा। इसके बाद लोगों ने अभिषेक कुमार को पकड़ लिया और उसे साइकिल चोर बताकर पीटने लगे। तब युवक ने जब लोगों से यह कहा कि वह उन्हें साइकिल खोज कर लाकर देंगे तब उसे जाने दिया।
इस संबंध में पीडि़त युवक ने बताया कि उसने साइकिल की चोरी नहीं की है, लेकिन पिटाई के डर से उसने चोरी की बात को स्वीकार कर लिया।


शेयर करें