बसपा से तीन बार विधायक रहे हरिदास भाजपा में शामिल

देहरादून(आरएनएस)। बसपा से तीन बार विधायक रहे हरिदास अपने बेटा आदित्य बृजवाल व समर्थकों के संग भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा प्रदेश महेंद्र भट्ट ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।
बलवीर रोड स्थित भाजपा मुख्यालय में शनिवार दोपहर पूर्व विधायक हरिदास अपने समर्थकों के साथ पहुंचे। परिसर में काफी देर तक समर्थकों ने हरिदास और भाजपा के समर्थन में नारेबाजी की। इसके बाद हुए एक कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश भट्ट ने पूर्व विधायक हरिदास, उनके बेटा आदित्य के साथ ही समर्थकों को पार्टी का पटका पहनाकर सदस्यता दिलाई। भट्ट ने विश्वास दिलाया कि भाजपा में शामिल होने वाले प्रत्येक कार्यकर्ता का सम्मान किया जाएगा। उन्होंने शामिल होने वाले सभी कार्यकर्ताओं से हरिद्वार संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र रावत के समर्थन ने जुट जाने का आह्वान किया।
उधर, पूर्व विधायक हरिदास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है। मोदी सरकार ने समाज के गरीब तबके को मुख्यधारा में जोड़ने के लिए बहुत काम हुए हैं। हरिदास 2002 व 2007 में लढौंरा और 2012 में झबरेड़ा से विधायक निर्वाचित हुए थे। 2017 में वे कांग्रेस में शामिल हुए थे।


शेयर करें
error: Share this page as it is...!!!!