बॉबी कटारिया ने उत्‍तराखण्‍ड पुलिस को दिया झटका

देहरादून (आरएनएस)। यूट्यूबर बॉबी कटारिया की आज देहरादून कोर्ट में पेशी होनी थी, लेकिन बॉबी कटारिया दून पुलिस को चकमा देने में एक बार फिर कामयाब हो गया। देहरादून कोर्ट से दूसरी बार बी वारंट निकलने के बावजूद बॉबी कटारिया तय तारीख पर कोर्ट में पेश नहीं हुआ।
दून पुलिस दिल्ली पुलिस द्वारा बॉबी कटारिया को देहरादून कोर्ट लाने का इंतजार करती रही। उधर बॉबी कटारिया पहले ही दिल्ली कोर्ट से जमानत लेकर फरार हो गया। ऐसे में अब देहरादून पुलिस बॉबी के खिलाफ धारा 83 की तहत कुर्की की कार्यवाही सुनिश्चित करने की तैयारी में जुट गई है। जबकि कुर्की प्रक्रिया के अंतर्गत धारा 82 के तहत पुलिस पहले ही बॉबी कटारिया के गुरुग्राम आवास में कुर्की नोटिस चस्पा कर चुकी है।
देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के मुताबिक बॉबी कटारिया के अधिवक्ता ने दिल्ली कोर्ट में जमानत पैरवी के दौरान कोर्ट में इस बात का आश्वासन दिया था कि बॉबी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस वजह से बॉबी को जमानत पर रिहा कर दिया गया। लेकिन बॉबी कटारिया और उसके अधिवक्ता आज दूसरी बार भी कोर्ट में पेश नहीं हुए।
देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के मुताबिक अब बॉबी कटारिया के खिलाफ 82 और 83 कार्रवाई के तहत कुर्की की कार्रवाई सहित अन्य कानूनी प्रक्रिया के तहत सख्त कदम उठाए जाएंगे।


शेयर करें