बेकाबू डम्फर ने सगे भाइयों समेत तीन को रौंदा

WhatsApp Image 2022-03-27 at 12.38.44 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 10.36.56 AM

चित्रकूट (आरएनएस)। सडक़ हादसे में दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों युवक मोटरबाइक से सुरौंधा गांव निमंत्रण में जा रहे थे। तेज रफ्तार डम्फर ने बाइक समेत तीनों को रौंद दिया। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को मर्चरी भेजा है।
ये हादसा गुरुवार की रात मऊ थाना क्षेत्र के हटवा गांव में हुआ। बताया गया कि मोहनी गांव के भैरो रैदास (30) पुत्र बोधी अपने छोटे भाई रामप्रसाद (28) और चचेरे भाई राजू रैदास (26) पुत्र भवानीदीन के साथ मोटरबाइक से गुरुवार को देर शाम सुरौंधा गांव रिश्तेदार के यहां निमंत्रण में शामिल होने जा रहे थे। तीनों लोग लालतारोड में एनएच- 35 हाईवे पर एक ढाबा के पास पहुंचे ही थे कि मऊ से कर्वी की ओर आ रहे तेज रफ्तार डम्फर ने बाइक को ठोकर मार दी। तीनों लोग बाइक समेत डम्फर के नीचे आकर दो सौ फिट तक घिसटते चले गये।
इस बाबत मऊ थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि तेज रफ्तार डम्फर ने तीन बाइक सवारों को कुचला है। हादसे के बाद डम्फर छोडकर चालक भाग गया है। तीनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को मर्चरी भेजा जा रहा है। हादसे के बाद लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने कडी मशक्कत के बाद जाम खुलवाकर यातायात बहाल कराया। सूचना पर मऊ सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया है। पुलिस ने डम्फर को कब्जे में ले लिया है।

शेयर करें
Please Share this page as it is