बच्चा चोर समझ तीन साधुओं की पिटाई

अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

भिलाई (आरएनएस)। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के खुर्सीपार क्षेत्र में बच्चा चोर गिरोह के गिरफ्त में आने के बाद शहर में बच्चा चोरी की शंका माता पिता को सताने लगी है। इसके कारण संदिग्ध लोगों की पिटाई के मामले भी सामने आने लगे हैं। इसी कड़ी में दशहरा के दिन भिलाई तीन क्षेत्र में साधुओं के भेष में घूम रहे तीन लोगों की पिटाई कर दी गई। भीड़ ने इन साधुओं की पिटाई की जिससे उन्हें जगह जगह चोटें आई है। साधु भेषधारियों की शिकायत पर भिलाई तीन पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार भिलाई -3 थाना क्षेत्र के चरौदा गांव में दशहरा के दिन तीन लोग साधु के भेष में घूम-घूमकर भीख मांग रहे थे। इस दौरान अफवाह उड़ी कि तीनों साधु के भेष में बच्चा चोरी के इरादे से घूम रहे हैं। फिर क्या था भीड़ ने इनकी जमकर पिटाई कर दी। शिकायत मिलने के बाद इस मामले में भिलाई तीन पुलिस ने साधु भेषधारी तीनों व्यक्तियों का मेडिकल कराया। प्रारंभिक इलाज के बाद इन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वहीं पुलिस इस मामले में पिटाई करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी पहचान कर रही है।

एसपी ने की अपील
दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने अपील की है कि बच्चा चोरी की अफवाहों पर ध्यान न दें और कानून को अपने हाथ में न लें। वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि जल्द ही साधुओं की पिटाई करने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा।