अंकिता की व्हाट्सएप चैट से खुला राज, जानें क्या था चैट में

ऋषिकेश। आरोपियों ने अंकिता की हत्या का जुर्म छिपाने के लिए शातिराना अंदाज से हत्या की साजिश रची थी। अंकिता के फेसबुक के दोस्त के जरिए पूरा मामला खुला है। शनिवार को सोशल मीडिया पर अंकिता और उसके दोस्त के कई व्हाट्सएप चैट वायरल हो गए। इनमें अंकिता ने वहां पर आने वाले एक मेहमान और अंकित के बारे में बहुत कुछ बताया है। उसने कई बार लिखा कि अब वह यहां पर काम नहीं करेगी। अंकित उससे बहुत से गलत काम करने को कहता है।

दरअसल फेसबुक से अंकिता की जम्मू में नौकरी करने वाले युवक से दोस्ती हुई थी। घटना के अगले दिन ही युवक ऋषिकेश पहुंच गया। उसने अंकिता के परिजनों और पुलिस को बताया कि रात को उनकी घटना की रात को अंकिता से बात हुई थी। अंकिता ने उनको बताया कि वह फंस गई है। उसने यह भी कहा रिजॉर्ट संचालक और मैनेजर ने उस पर ग्राहकों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। अंकिता को बताया कि रिजार्ट संचालक पुलकित आर्य ने अंकिता के साथ नशे में छेड़ाखानी भी की। पुष्प ने बताया कि रात में 8.30 बजे अंकिता का फोन बंद हो गया, जिसके बाद उसका फोन नहीं खुला। उन्होंने पुलकित आर्य को फोन किया तो उसने कहा अंकिता अपने कमरे में सो गई है। इसके बाद अगले दिन पुलकित आर्य का भी फोन बंद हो गया। जिसके बाद उन्होंने मैनेजर अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता से बात की। उसने कहा कि अंकिता जिम में है। पुष्प ने कहा कि इसके बाद उसने होटल के शेफ से बात की। शेफ ने बताया कि अंकिता को उसने रात से नहीं देखा। सुबह पुष्प को अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता ने खबर दी अंकिता कहीं चली गई है।

चैट में अंकिता ने कहा कि अंकित उसे धमकाता था कि यदि उसने ग्राहको को मना किया तो यहां लड़ाई हो जाएगी। वह धमकी देता था कि वह उसे काम से निकाल देगा। चैट में दोस्त अंकिता को बार-बार कॉल करने को कहता रहा लेकिन वह मना करती रही।
अंकिता ने कहा कि आवाज आएगी तो अंकित यहां आ जाएगा। यह सारी बातें दोनों के बीच 17 सितंबर यानी अंकिता की मौत से एक दिन पहले हुई थीं। चैट में अंकिता ने कहा रिजॉर्ट में आए एक ग्राहक ने शराब के नशे में जबरन उसे हग करने की कोशिश की।
अंकिता ने कहा कि… अंकित बोल रहा है कि तुम्हें गेस्ट हैंडल करने हैं। अगर नहीं किया तो तुम्हें काम से हटा देंगे और दूसरी लड़की को रख लेंगे। दोस्त ने पूछा कि यह किसने बोला आर्यन ने, तो अंकिता ने हामी भरी।दोस्त ने अंकिता को समझाया कि वे उसे हटाएंगे नहीं..डोन्ट वरी।
अंकिता ने बताया … मंडे को वीआईपी गेस्ट आ रहे हैं और उन्हें एक्स्ट्रा सर्विस देनी है। मैंने बोला तो मैं क्या करूं। इस पर उसने कहा कि स्पा वगैरह…। इस पर अंकिता कहा… मैं बहुत इनसिक्योर फील कर रही हूं।
बहुत गंदा होटल है, मुझे यहां काम नहीं करना। सूत्र बताते हैं कि इसी चैट को प्राथमिक साक्ष्य मानते हुए पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है। डीजीपी अशोक कुमार ने मीडिया से कहा कि चैट से जाहिर है कि अंकिता पर गलत काम करने का दबाव था।