अंकिता के पिता बोले, फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही करेंगे अंतिम संस्कार

WhatsApp Image 2022-03-27 at 12.38.44 PM
WhatsApp Image 2022-03-27 at 12.38.44 PM

श्रीनगर गढ़वाल। अंकिता भंडारी का अब तक अंतिम संस्कार नहीं किया गया है। 19 साल की अंकिता का शव ऋषिकेश स्थित चिल्ल नहर में शनिवार को मिला था। अंकिता के पिता ने कहा है कि वो अपनी बेटी का अंतिम संस्कार फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही करेंगे। अंकिता के पिता ने कहा, ‘मैं अपनी बेटी का अंतिम संस्कार तब ही करूंगा जब मुझे फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलेगा।’ रविवार को लड़की के पिता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनसे कहा है कि मामले की जांच के लिए एसआईटी बनाई गई और इस केस का ट्रायल फास्ट-ट्रैक कोर्ट में होगा। इससे पहले अंकिता के भाई अजय सिंह भंडारी ने भी कहा था कि जब तक उनकी बहन का पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिल जाता है वो उनका अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, ‘हमने प्रोविजनल रिपोर्ट में देखा था कि उसकी पिटाई की गई थी और फिर उसे नहर में फेंक दिया गया था। लेकिन अब फाइनल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।’ एसआईटी ने कहा है कि इस मामले में व्हाट्सएप चैट की भी जांच की जा रही है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता के एक चैट की काफी चर्चा हो रही है जो जांच के दायरे में है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस चैट में अंकिता अपने एक दोस्त से कहती है कि रिजॉर्ट के मालिक उनपर ‘अन्य सेवा’ देने का दबाव बना रहे हैं। रिसेप्शनिस्ट अंकिता की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश है। अंकिता भंडारी मर्डर केस के एसआईटी इंचार्ज डीआईजी पीआर देवी ने एएनआई से कहा कि अंकिता के  व्हाट्सएप  चैट की चर्चा हो रही है और इसकी भी जांच की जा रही है। वायरल चैट के मुताबिक, आरोप है कि गेस्ट से एक्स्ट्रा सर्विस के लिए 10,000 हजार दिये जाएंगे। जिस एक्स्ट्रा सर्विस की बात यहां हो रही है उसमें वनात्रा रिसॉर्ट में स्पा ट्रीटमेंट देने की बात हो रही है।
इस रिसॉर्ट के कर्मचारी ने आरोप लगाया कि अंकिता भंडारी ने 17 सितंबर को उन्हें रोते हुए बुलाया था और उनसे कहा था कि वो उनका बैग रिसॉर्ट से बाहर लेकर आएं। उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की है कि दोपहर करीब 3 बजे उन्होंने अंकिता को तीन लोगों के साथ देखा था लेकिन इनमें से सिर्फ यही तीन लोग लौटे थे, अंकिता नहीं आई थी।  उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की है कि रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्या के भाई अंकित आर्या 18 सितंबर की सुबह 8 बजे आए और 4 लोगों के लिए डिनर बनाने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि उन्होंने अंकिता के कमरे में डिनर किया।
इससे पहले शनिवार को ऋषिकेश में स्थित इस रिसॉर्ट के मालिक विनोद आर्या के बेटे पुल्कित आर्या पर लोगों का गुस्सा भी फूट पड़ा था। इस मामले में प्रदर्शन भी हुए थे। स्थानीय लोगों ने पौड़ी में बस स्टेशन में जाम लगा दिया था। पौड़ी के डीएम का घेराव भी किया गया था।

शेयर करें
Please Share this page as it is