अंकिता हत्याकांड मामले में रिसॉर्ट पर चला बुलडोज़र

WhatsApp Image 2022-03-27 at 12.38.44 PM
WhatsApp Image 2022-03-27 at 12.38.44 PM

पौड़ी/ऋषिकेश। अंकिता हत्याकांड मामले में राज्य सरकार की ओर से बड़ा एक्शन लिया गया है। हत्यारोपी की रिजॉर्ट पर देर रात बुलडोजर पहुंचा और उसके तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वही डीएम पौड़ी ने अंकिता हत्याकांड के मामले में पटवारी विवेक कुमार को निलंबित कर दिया है।


बता दें कि पहले यह मामला राजस्व पुलिस के अधीन आया था जिसमें पटवारी विवेक कुमार जांच के नाम पर 4 दिन तक हीला हवाली करते रहे। यहां तक की क्यों f.i.r. परिजनों के नाम से दर्ज होनी चाहिए थी वह उन्होंने रिसोर्ट के मालिक हत्यारोपी द्वारा दर्ज की।
अंकिता हत्याकांड को लेकर जब पूरे प्रदेश के अंदर आंदोलन शुरू होने लगा तो जांच रेगुलर पुलिस को दी गई जिसके तहत लक्ष्मण झूला थाना पुलिस ने एफ आई आर दर्ज होने के कुछ देर बाद ही रिसोर्ट के मालिक सहित उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल इससे पूर्व में प्रशासन ने रिजॉर्ट को सील कर दिया था और इस गंभीर घटना को सरकार और पार्टी के स्तर पर गंभीरता से लेते हुए रातों-रात रिजॉर्ट को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई।

फिलहाल चीला नहर से अंकिता का शव बरामद करने की कोशिश की जा रही है और नहर का पानी कम होने के बाद ही इस कार्य को गोताखोरों की टीम परिणाम तक पहुंचा पाएगी।

शेयर करें
Please Share this page as it is