त्वरित कार्यवाही कर अल्मोड़ा पुलिस ने 5 घंटे में चोरी के माल सहित अभियुक्त को किया गिरफ्तार

अल्मोड़ा(द्वाराहाट)। दिनाॅक 01.09.2020 को कुमाऊॅ इंजीनियरिंग काॅलेज द्वाराहाट के छात्र दीपक पन्त पुत्र नवीन चन्द्र पन्त मूल निवासी- पंत क्वेराली, बागेश्वर द्वारा लॉकडाउन में कॉलेज में छुट्टी होने पर अपने घर चले जाने तथा किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके हॉस्टल के कमरे का ताला तोड़कर लैपटॉप डैल कंपनी, चार्जर, माउस, एलईडी बल्ब के चोरी होने के सम्बन्ध में थाना द्वाराहाट में अज्ञात के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कराया गया।
जिसकी विवेचना उ०नि० हरीश प्रसाद द्वारा किये जाने पर त्वरित कार्यवाही कर जांच में सूचना प्राप्त होने पर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है।
उक्त सम्बन्ध में उ०नि० हरीश प्रसाद ने बताया की मुखबिर सूचना पर अभियुक्त मुकेश मठपाल पुत्र नन्दाबल्लभ मठपाल निवासी धर्मगाॅव द्वाराहाट को उसके आवास धर्मगाँव से चोरी का लैपटाप व चार्जर सहित गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। मुकेश पूर्व में इंजीनियरिंग काॅलेज में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था किन्तु इसकी संदिग्ध हरकतों के कारण इसे नौकरी से निकाल दिया गया था। पूछताछ पर बताया कि आर्थिक तंगी के कारण लालच में आकर यह कृत्य किया गया। मुकेश को आज दिनाॅक- 02.09.2020 को न्यायालय में पेश किया जा रहा है। गिरफ्तारी टीम में उ०नि० हरीश प्रसाद, का० कवीन्द्र सिंह, का० नारायण सिंह शामिल रहे।


शेयर करें

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *