Site icon RNS INDIA NEWS

अल्मोड़ा: आखिर गुलदार ने किसको बनाया निवाला

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा नगर से सटे कर्नाटकखोला और पांडेखोला क्षेत्र के बीच बीते गुरुवार की सुबह गुलदार के द्वारा एक इंसान को शिकार बनाने की खबर आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पांडेखोला क्षेत्र में सीवर प्लांट में कार्यरत ट्रैक्टर ड्राइवर सतबीर सिंह ने बताया कि बीते गुरुवार सुबह मॉडल फील्ड के पास उसने गुलदार को एक अज्ञात व्यक्ति को घसीटकर जंगल की ओर ले जाते देखा। ट्रेक्टर चालक के अनुसार गुलदार ने जिस व्यक्ति का शिकार किया उसने सफ़ेद कमीज और नीली पैंट पहनी थी और बाल घुंघराले थे। चालक का यह भी कहना है की उसने यह बात स्थानीय लोगों को बताई लेकिन उसकी बात को लोगों ने गंभीरता से नहीं लिया। वहीं जब उसने यह बात आज त्रिलोचन जोशी को बताई तो उन्होंने तुरंत मामले पर वन विभाग से वार्ता की और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। यहाँ बाद में एसडीआरएफ की टीम भी शिकार हुए व्यक्ति की खोज में जंगल को पहुंची।
यहाँ मौके पर वन विभाग की टीम के साथ एसडीआरएफ की टीम और सभासद अमित साह मोनू, वरिष्ठ कांग्रेस उपाध्यक्ष बिट्टू कर्नाटक सहित पुलिस बल और प्रशासन के लोग तथा स्थानीय लोगों ने भी गुलदार के शिकार व्यक्ति की खोजबीन को अभियान चलाया। ड्रोन से भी घटनास्थल का निरीक्षण किया गया लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। देर शाम होने के कारण अँधेरा हो गया था तथा तेज बारिश के चलते सबको वापस लौटना पड़ा। रविवार को भी रेस्क्यू अभियान जारी रहेगा। वहीं सवाल यह भी है कि गुलदार ने आखिर किसको शिकार बनाया। फ़िलहाल जैसा हुलिया ट्रेक्टर चालक ने बताया वैसे किसी भी व्यक्ति की गुमशुदगी का मामला फ़िलहाल संज्ञान में नहीं है।
यहाँ घटनास्थल पर ढूंढखोज में लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित साह मोनू, त्रिलोचन जोशी, वरिष्ठ कांग्रेस उपाध्यक्ष बिट्टू कर्नाटक, वन विभाग के कर्मचारी, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन आदि के साथ क्षेत्रीय जनता भी उपस्थित रही।


Exit mobile version