महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या, ससुर और जेठ-जेठानी गिरफ्तार

चिंतपूर्णी। चिंतपूर्णी थाना के डूहल भटवालां पंचायत के गांव अमोकला संदू में एक महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। चिंतपूर्णी पुलिस ने पति के बयानों पर मृतका के ससुर और जेठ-जेठानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी रोहिणी ठाकुर ने बताया कि अमोकला संदू में मृतका सरिता देवी (45) के पति अनुराग शर्मा ने बताया कि वीरवार रात करीब साढ़े 8 बजे मेरे भाई और भाभी ने मेरे साथ बिना किसी बात के लड़ाई-झगड़ा शुरू कर दिया। झगड़े की आवाज सुनकर मेरी पत्नी अपने कमरे से बाहर आ गई। उतने में मेरे पिता भी मौके आ गए जाेकि भाई-भाभी के साथ रहते हैं।
उक्त तीनों ने मेरी पत्नी को काफी भला-बुरा कहा, जिस पर वह रोते हुए घर के अंदर चली गई और हाॅल के दरवाजे को कुंडी लगा ली। कुछ ही देर में वह बाहर आई और बताया कि उसने जहरीली दवाई का सेवन कर लिया है। यह सुनकर वह उसे पड़ोसी की मदद से चिंतपूर्णी अस्पताल ले गया, जहां से उसे ऊना अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। जब वे ऊना अस्पताल जा रहे थे तो रास्ते में उसकी पत्नी की तबीयत काफी बिगड़ गई, जिस पर उसे वापस अम्ब अस्पताल लाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार महिला सरड़दाई तहसील रक्कड़ की रहने वाली थी और उसकी शादी 2008 को अनुराग शर्मा के साथ हुई थी, जिनके 2 बच्चे (बेटा-बेटी) हैं। मृतका का पति आर्मी से रिटायर्ड है और अभी शिवबाड़ी में बतौर सिक्योरिटी गार्ड कार्यरत है। वहीं पुलिस ने इस मामले में धारा 306, 34 आईपीसी के तहत मृतका के ससुर कृष्ण दयाल, जेठ अतुल शर्मा और जेठानी ममता शर्मा के खिलाफ केस दर्ज जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है और इस मामले में मृतका के ससुराल के 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।