किशोरी से हैवानियत, 10वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

मेरठ (आरएनएस)।  मेरठ में दो सगे भाइयों ने पड़ोस में रहने वाली 10वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। किसी को बताने पर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दी। पीडि़ता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने बड़े भाई को पकड़ लिया।

 

युवक ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया बेहोश
टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी 10वीं की छात्रा है। तीन माह पहले वह किसी काम से पड़ोसी के घर गई थी। इस दौरान युवक ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसकी वीडियो भी बना ली थी। आरोप है कि युवक ने वीडियो बड़े भाई को दे दी, जिसके बाद उसने छात्रा को ब्लैकमेल कर घर बुला लिया और दुष्कर्म किया। तभी से आरोपित उसके साथ लगातार गलत काम कर रहे हैं।

पीडि़ता ने बताई घटना तो मिली धमकी
दो दिन पहले छात्रा ने स्वजन को जानकारी दी थी, जिसके बाद वह आरोपित युवकों के घर शिकायत लेकर गए थे। आरोप है कि उनको धमकी दी गई। सोमवार को पीडि़त पक्ष थाने पहुंचा और तहरीर दी। टीपीनगर थाना प्रभारी संतशरण सिंह ने बताया कि तहरीर पर दोनों भाइयों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बड़े भाई को पकड़ लिया है, जबकि छोटे की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा।


Exit mobile version