विदाई के वक्त रोते रोतेे जमीन पर गिरी दुल्हन, हार्ट अटैक से मौत

सोनपुर, 06 मार्च (आरएनएस)। शादी के बाद विदाई के वक्त दुल्हन का रोना एक आम बात है। मगर ओडिशा में अपनी विदाई के दौरान एक दुल्हन इतना रोई की उसे दिल का दौरा पड़ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना सोनेपुर जिले की है और दुल्हन की पहचान गुप्तेश्वरी साहू उर्फ रोजी के रूप में हुई है। लगातार रोने की वजह से दुल्हन को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई।
रोजी साहू की शादी बालानगीर के रहने वाले बिसिकिसन से हुई। शादी के बाद जब रोजी के घरवाले उसकी विदाई की तैयारी कर रहे थे, तब से वह लगातार रो रही थीं। दुल्हन इस कदर फूट-फूटकर रो रही थी कि बेहोश होकर जमीन पर गिर गई।
रोजी के जमीन पर बेहोश होकर गिरने के बाद उसके परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों ने उसके हाथों की मालिश करके और उसके चेहरे पर पानी छिडक़कर उसे उठाने की कोशिश की। लेकिन जब उसे उठने के सभी प्रयास विफल हो गए तो उसे तुरंत दुंगुरीपली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमॉर्टम के बाद लडक़ी के शव को परिवार को सौंप दिया गया।
जुलुंडा गांव के एक निवासी ने कहा कि रोजी के पिता कुछ समय पहले ही चल बसे थे, जिसके बाद से ही वह काफी तनाव में रहती थी। रोजी के मामला और कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मिलकर उसकी शादी का आयोजन किया था।