वाहन चोर गैंग का भंड़ाफोड़, तीन गिरफ्तार

हरिद्वार। रानीपुर पुलिस ने दोपहिया वाहन चोर गैंग का पटाक्षेप करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर नौ दोपहिया वाहन बरामद किए गए है। बरामद दोपहिया वाहन ज्वालापुर, रानीपुर के अलावा अन्य क्षेत्रों से चोरी किए गए थे। एसएसपी ने खुलासे पर पुलिस टीम की पीठ थपथपाई है। गुरुवार को जिला पुलिस कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि रानीपुर क्षेत्र के गांव सलेमपुर निवासी फारुख रहीम की मोटरसाइकिल क्षेत्र से चोरी कर ली गई थी। गैस प्लांट चौकी प्रभारी अरविंद रतूड़ी की अगुवाई में मोटरसाइकिल रिवकरी के लिए टीम गठित की गई थी। चौकी प्रभारी को मुखबिर ने सूचना दी कि एक युवक पुरानी मोटरसाइकिल औने-पौने दाम में बेच रहा है। पुलिस टीम ने युवक को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तब उसने कबूला कि उक्त मोटरसाइकिल चोरी की है।
उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पूर्व में कई दोपहिया वाहन चोरी किए हैं। पुलिस टीम ने उसके दो दोस्तों को भी पकड़ लिया, जिनकी निशानदेही पर सुमनगर नगर क्षेत्र से आठ दोपहिया वाहन बरामद हुए। एसएसपी के अनुसार आरोपियों के नाम सौरभ निवासी हरिजन बस्ती बहादराबाद, विकास निवासी रविदास मंदिर के पास सलेमपुर रानीपुर और अब्दुल वहाब उर्फ शोएब निवासी कलेसर चौक सलेमपुर रानीपुर है।
ज्वालापुर रानीपुर के अलावा अन्य क्षेत्रों से वाहन चोरी किए गए हैं, जिनके संबंध में जानकारी जुटा रहे हैं। बताया कि विकास एवं अब्दुल वहाब अलग अलग मामलों में पूर्व में जेल जा चुके हैं। बरामद किए गए दोपहिया वाहन के संबंध में भी जानकारी जुटा रहे हैं। इस दौरान एसपी यातायात रेखा यादव, कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट, चौकी प्रभारी अरविंद रतूड़ी आदि मौजूद रहे।


शेयर करें