गुंडों की तरह सड़क पर लड़ते और पीटते नजर आए उत्तराखंड के वित्तमंत्री

उत्तराखंड सरकार में मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का वीडियो वायरल(Viral Video)

देहरादून। उत्तराखंड के वित्त मंत्री बीच सड़क पर लड़ते झगड़ते और गुंडों की तरह पीटते एक वीडियो(Viral Video) में नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि वित्त मंत्री के ऊपर पहले हमला बोला गया जिसके बाद यह घटना घटित हुई।


प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार रोड स्थित वित्त मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल अपने समर्थकों के साथ कहीं जा रहे थे इसी दौरान का यह मामला है। मारपीट की वायरल हुई वीडियो में उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल दूसरे पक्ष के आरोपी को गुंडों की तरह मारते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं जो कि उत्तराखंड में जोरों शोरों से चर्चा का विषय बना हुआ है।
वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है मंत्री, गनर व अन्य लोग एक व्यक्ति को पकड़कर लात घूंसे चला रहे हैं। किसी दुकान वाले ने यह वीडियो बनाया है। इस वीडियो के वायरल होते ही मंत्री प्रेमचन्द के खिलाफ विपक्षी दलों ने आक्रामक रवैया अख्तियार कर लिया है।


वहीं मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का कहना है कि सुरेंद्र नेगी नाम के व्यक्ति के द्वारा उनके साथ सड़क पर रोक कर बदतमीजी की गई और सुरक्षाकर्मी के रोके जाने पर मारपीट पर उतर गया। इस दौरान उनका कुर्ता भी फट गया और सुरक्षाकर्मी की वर्दी भी फट गई हालांकि वीडियो में मंत्री और उनके सुरक्षाकर्मी की टीम व्यक्ति की पिटाई करती नजर आ रही है।

पुलिस ने सुरेंद्र नेगी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है। वहीं मंत्री ने पूरा घटनाक्रम पुलिस के सामने रखा। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हमला करने वाला युवक स्थानीय लोगों को परेशान करता है, वह सामाजिक कार्यकर्ता के नाम पर ब्लैकमेल करने लगा है। कहा कि खुलेआम सिस्टम पर हमला किया गया है। इस युवक ने मेरे कुर्ते की जेब फाड़ दी, जेब में रखे पैसे व सभी सामान गायब है।


शेयर करें