लड़की ने पंखे से फंदा लगाकर दी जान

आरएनएस सोलन (बद्दी) : पुलिस थाना बद्दी के तहत एक लड़की ने पंखे से फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने परिजनों को सूचित किया, और परिजनों के आने के बाद शव को फंदे से उतारा। पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मौके पर पुलिस को न तो कोई मादक पदार्थ और न ही कोई सुसाइड नोट मिला।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कौशल कंपलेक्स फेस-2 में किराए के कमरे में रहने वाली एक लड़की ने पंखे से दुपट्टा बांधकर आत्महत्या कर ली। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कमरा अंदर से बंद था। जिस पर पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचित किया। मौके पर मृतका की माता, भाई और परिजन पहुंचे, जिसके बाद पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुआ। लड़की ने बैड पर कुर्सी व स्टूल रखकर पंखे से दुपट्टा बांधकर मौत को गले लगा लिया। मृतका के गले पर दुप्पटे के निशान पाए गए जबकि उसके शरीर पर अन्य किसी तरह की चोट का कोई निशान नहीं था।
डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मौके से पुलिस कोई मादक पदार्थ व सुसाइड नोट नहीं मिला। बहरहाल पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।