तालाब में लाश मिलने से इलाके में हड़कंप

रुद्रपुर। रुद्रपुर के थाना ट्रांजिट कैम्प तीन पानी डैम में सड़ी गली लाश मिलने से हड़कंप मच गया। ट्रांजिट कैम्प पुलिस को सूचना मिली कि नदी में एक लाश पड़ी है। सूचना पर पहुचे थाना ट्रांजिट कैम्प इंचार्ज विनोद फर्त्याल अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर और जांच में जुट गए, बताया कि थाना ट्रांजिट कैम्प शिमला बहादुर स्थित तीन पानी डैम की नदी में एक युवक की बुरी अवस्था मे लाश प्राप्त हुई है मोहल्ले में लोगों का इस घटना से जमावड़ा लग गया।
लाश की शिनाख्त गोपी 41 पुत्र छोटेलाल के रूप में हुई है गोपी लंबे समय से शिमला बहादुर में रहता है पूर्व में गोपी पीलीभीत जिले का निवासी था। पुलिस से पता चला कि युवक 28 अगस्त से बरसात के पानी में वह गया था जो कि लापता हो गया था तथा काफी खोजबीन करने के बाबजूद भी नहीं मिला था। जिसकी सूचना थाने में दर्ज की थी। पुलिस तथा एसडीआरएफ टीम द्वारा खोजबीन की जा रही थी। वहीं आज रुद्रपुर तीन पानी डैम तालाब के बीच में शव मिला। शव की शिनाख्त परिजनों से कराकर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना इंचार्ज विनोद फर्त्याल ने बताया कि अगर इसमें परिजन द्वारा जांच कराई जाती है पोस्टमार्टम में अगर कोई तथ्य सामने आते है तो उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।