Site icon RNS INDIA NEWS

रीवा में स्कूल से घर जा रहे बच्चों के ऊपर गिरी मकान की दीवार, चार की मौत

रीवा (आरएनएस)। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक इमारत की दीवार गिरने से चार बच्चों की मौत हो गई। यह घटना मध्य प्रदेश के रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र की है। जर्जर इमारत की दीवार बच्चों पर उस समय गिर गई, जब वे स्कूल से घर लौट रहे थे।
अधिकारियों के अनुसार, दीवार गिरने के बाद उसके मलबे में पांच बच्चे दब गए। स्थानीय लोगों ने सभी बच्चों को मलबे से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इलाज के दौरान चार बच्चों की मौत हो गई।
घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। रीवा जोन के पुलिस महानिरीक्षक महेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि बच्चे सनराइज पब्लिक स्कूल के थे और घर जा रहे थे, तभी दीवार उनके ऊपर गिर गई। मृतक बच्चों की पहचान अंकिता गुप्ता (5), मान्या गुप्ता (7), सिद्धार्थ गुप्ता (5) और अनुज प्रजापति (5) के रूप में हुई है। फिलहाल घटना की जांच जारी है।
इससे पहले शुक्रवार रात मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के एक गांव में भारी बारिश के बाद एक मकान ढहने से एक ही परिवार के तीन वर्षीय बच्चे सहित दो बच्चों की मौत हो गई और पांच घायल हो गए। यह घटना गाडरवारा तहसील के रामपुरा गांव में हुई।


Exit mobile version