सड़क से नीचे पलटा ट्रक, मालिक की मौत, चालक ने कूदकर बचाई जान

अल्मोड़ा। रविवार देर रात एक ट्रक बाड़ेछीना के पास सड़क पर पलट गया जिसमें ट्रक मालिक की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार वाहन चालक का नशे में होना बताया जा रहा है। ट्रक हल्द्वानी से मुनस्यारी जा रहा था जिसमे निर्माण सामग्री लदी थी। ज्यों ही यह बाड़ेछिना के पास पहुंचा ट्रक सड़क से नीचे लुढ़क गया, जिसमें ट्रक के पीछे निर्माण सामग्री में सो रहे ट्रक मालिक की मौत हो गई वहीं चालक कूद गया।

रविवार की देर रात निर्माण सामग्री हल्द्वानी से मुनस्यारी ले जा रहा ट्रक अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग में बाड़ेछीना से कुछ दूरी पर पलट गया। घटना में ट्रक में निर्माण सामग्री पर सो रहे ट्रक मालिक बागेश्वर निवासी पंकज सिंह धपोला पुत्र मोहन सिंह(28 वर्ष) की दबने से मौके पर ही मौत हो गई। मामले में पता चला है कि ट्रक चालक नशे की हालत में ट्रक को चला रहा था। वहीं एसडीआरएफ और पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच निर्माण सामग्री के नीचे दबे शव को निकाला।
पुलिस को घटना की जानकारी रात्रि 2.35 पर हुई। बताया जा रहा है कि ट्रक मालिक घटना के समय गहरी नींंद में था। ट्रक स्वामी का शव निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिये ले जाया जा रहा है। एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम में एसडीआरएफ सरियापानी के हेड कांस्टेबल रवि रावत, दीप चन्द्र सती, प्रेम सिंह, मनोज टोलिया, बालम सिंह, रोहित काण्डपाल, पैरामैडिक्स अनुप रावत व शामिल रहे।