राशिफल 27 अक्टूबर

आज का राशिफल

मेष: आज आपकी राशि के लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आपके गलत निर्णय मानहानि का कारण बन सकते हैं। कोई भी काम बिना सोचे न करें। नकारात्मक सोच के कारण आपकोई गलत फैसला ले सकते हैं। नकारात्मक प्रभाव से बचने के लिए सूर्य की आराधना करना लाभ देगा। धन संबंधित मामलों में समय सामान्य रहेगा।

वृषभ: आपकी राशि के मार्केटिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों को सफलता प्राप्त होगी। दूसरों की बातों पर बहुत ज्यादा विश्वास करना आपको नुकसान दे सकता है। वरिष्ठ अधिकारियों के साथ विवाद में पडऩे से बचें। धन संबंधित मामलों में समय कुछ खास नहीं है। आप इस वक्त धन की बचत नहीं कर पाएंगे।

मिथुन: आज आपका समय अनुकूल नहीं है। आज कोई भी नया काम शुरू करने से बचें तो फायदे में रहेंगे। कोई भी बड़ा फैसला लेने के लिए समय सही नहीं है। काम में रुकावटें आ सकती हैं। गलत बयानबाजी से आपको बचने की जरूरत है। आर्थिक मामले में कमाई तो अच्छी होगी परंतु अचानक आए खर्चे आपकी परेशानी को बढ़ा सकते हैं।

कर्क: कर्क अक्टूबर राशि के लोगों पर काम को लेकर खास दवाब रहेगा। काम समय पर पूरा नहीं हो पाने की वजह से आप परेशान हो सकते हैं। आज आपको कोई बिजनस डील करनी पड़ सकती है। नए अनुबंध करने के लिए अभी समय ठीक नहीं है। कोई फैसला न करें। धन संबंधित मामलों में समय सामान्य है। पारिवारिक जरूरतों को पूरा करने के लिए धन खर्च होगा और भाग्य भी आपका साथ देगा।

सिंह: आज आपको किसी कारण से थकान हो सकती है। किसी काम की अधिकता के कारण दबाव बढ़ सकता है। सेहत से जुड़े मामलों में आज आपको दौड़भाग करनी पड़ सकती है। बजट बनाकर धन खर्च करें। अचानक बड़ी मात्रा में धन खर्च होने की संभावना है। फिजूल खर्च से दूर रहें।

कन्या: आज आपको ऑफिस से जुड़े मामले सुलझाने पड़ सकते हैं। बातचीत के द्वारा सुलझाने किसी मामले को सुलझाने का प्रयास करेंगे और सफलता मिलेगी। आपकी बातों से लोग प्रभावित होंगे और आपके विचारों को समर्थन प्राप्त होगा। धैर्य रखें और उपयुक्त समय आने का इंतजार करें। धन लाभ होगा और आपको प्रशंसा प्राप्त होगी।

तुला: आज आपका दिन उतना अनकूल नहीं है। आपके किसी काम में आपको सफलता मुश्किल से प्राप्त होगी। लोग वादा करके काम करने से मुकर सकते हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहें। जमीन ज्यादाद संबंधी बातचीत को आगे बढ़ाने के लिए समय सही नहीं है। नुकसान होने की आशंका है। कमाई के लिए समय अच्छा है। सरकारी स्रोत से आय होगी। मुकदमे में सफलता प्राप्त होगी।

वृश्चिक: आज का दिन आपके लिए शुभ है। कार्यक्षेत्र में विशेष योगदान के लिए सम्मान प्राप्त हो सकता है। भाग्य साथ देगा और रुके कार्य पूर्ण होंगे। मुश्किल कामों को सफलतापूर्वक पूरा कर लेंगे। उच्च अधिकारियों के साथ आपके संबंध प्रगाढ़ होंगे। धन संबंधित मामलों में भी समय आपके अनुकूल रहेगा। निर्धारित लक्ष्य हासिल करने में कामयाब रहेंगे।

धनु: आज का दिन आपके लिए शुभ नहीं है। आज आपको परिवार या फिर संपत्ति के मामलों की वजह से तनाव हो सकता है। जल्दी में कोई फैसला लेने से बचें। मन में अनजाना भय आपके काम में बाधा पैदा कर सकता है। आर्थिक रूप से समय अनुकूल है। रुका हुआ धन प्राप्त करने के प्रयास सफल होंगे और आय के नए स्रोत बनेंगे।

मकर: आज का दिन आपके लिए सावधानी से रहने का है। कामकाज के दबाव की वजह से आप परेशान और नर्वस हो सकते हैं। आज आप सबके हितों का ख्याल रखकर आगे बढ़ेंगे तो आपके कार्य पूर्ण होंगे। सभी काम आसानी से पूरे होते जाएंगे। साझेदार का पूर्ण सहयोग मिलेगा। कमाई की अच्छी संभावनाएं हैं।

कुंभ: आज का दिन आपके लिए कठिनाइयों से भरा हो सकता है। कोई भी बड़े फैसले करने के लिए समय उपयुक्त नहीं है। कामकाज की यथास्थिति को बनाए रखने के लिए प्रयत्नशील रहें। किसी भी तरह के धोखे से बचने के लिए किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा न करें। असफलता की वजह से नकारात्मकता को अपने ऊपर हावी न होने दें। आर्थिक लिहाज से दिन अच्छा है और भाग्य का साथ प्राप्त होगा। उम्मीद से ज्यादा खर्चे दिखाई दे रहे हैं।

मीन: आज मीन राशि वालों के लिए समय अच्छा है और अनुकूल है। व्यापार व्यवसाय में मनचाही सफलता मिलेगी। विरोधी चाहकर भी आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे। नकारात्मक सोच से बचें। किसी मामले में कोई डील करने से बचें। कमाई के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे, जिनका भरपूर फायदा उठाएं। सभी ग्रह नक्षत्र आपके सहायक बन रहे हैं।


शेयर करें