Site icon RNS INDIA NEWS

राशिफल 25 फरवरी

आज का राशिफल

मेष: नियमित व्यायाम के माध्यम से वजऩ को नियंत्रित रखें। आज के दिन धन हानि होने की संभावना है, इसलिए लेन-देन से जुड़े मामलों में सतर्क रहें। एक ख़ुशनुमा और बढिय़ा शाम के लिए आपका घर मेहमानों से भर सकता है। प्रेम के नज़रिए से आज का दिन ख़ुशियों से भरा रहेगा।

वृष: आपको लंबे समय से महसूस हो रही थकान और तनाव से आराम मिलेगा। इन परेशानियों से स्थायी निजात पाने के लिए जीवन-शैली में बदलाव लाने का सही समय है। लंबे समय से अटके मुआवज़े और कजऱ् आदि आखिरक़ार आपको मिल जाएंगे। करियर के लिए योजना बनाना उतना ही आवश्यक है, जितना खेलना-कूदना।

मिथुन: अवांछित विचार दिमाग़ में छा सकते हैं। खुद को शारीरिक व्यायाम का मज़ा लेने दें, क्योंकि खाली दिमाग़ शैतान का घर होता है। आर्थिक रुप से आज आप काफी मजबूत नजर आएंगे, ग्रह नक्षत्रों की चाल से आज आपके लिए धन कमाने के कई मौके बनेंगे। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मौज-मस्ती करें।

कर्क: आपके जीवनसाथी का प्यारा बर्ताव आपका दिन ख़ुशनुमा बना सकता है। आर्थिक जीवन में आज खुशहाली रहेगी। इसके साथ ही आप कर्जों से भी आज मुक्त हो सकते हैं। किसी खूबसूरत याद के कारण आपके और आपके जीवनसाथी के बीच की अनबन रुक सकती है।

सिंह: ख़ुद को सेहतमंद और दुरुस्त रखने के लिए वसायुक्त और तली-भुनी चीज़ों से दूर रहें। दिन भर भले ही आप धन को लेकर जूझते रहें, लेकिन शाम के वक्त आपको धन लाभ हो सकता है। बच्चों से मिली ख़ुशख़बरी दिन बना सकती है।

कन्या: अपनी शारीरिक चुस्ती-फुर्ती को बनाए रखने के लिए आप आज का दिन खेलने में व्यतीत कर सकते हैं। ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें। आपका प्रिय रूमानी तौर पर आपको मक्खन लगा सकता है। महत्त्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें।

तुला: आपमें से कुछ लोगों को आज महत्त्वपूर्ण फ़ैसला लेने के लिए बाध्य होना पड़ सकता है, जिससे आप तनावग्रस्त और चिंतित हो सकते हैं। धन खर्च हो सकता है। कोई दोस्त अपनी निजी समस्याओं के समाधान के लिए आपसे मश्वरा मांग सकता है।

वृश्चिक: आज आप ऊर्जा से लबरेज़ होंगे। आज पार्टी में आपकी मुलाकात किसी ऐसे शख्स से हो सकती है, जो आर्थिक पक्ष को मजबूत करने के लिए आपको अहम सलाह दे सकता है। पारिवारिक जि़म्मेदारियों को न भूलें। आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतंत्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए। जीवनसाथी के साथ सैर-सपाटे का मज़ा ले सकते हैं।

धनु: घर पर तनाव का माहौल आपको नाराज़ कर सकता है। इसे दबाना आपकी शारीरिक समस्याओं में इज़ाफ़ा कर सकता है। शारीरिक गतिविधियों को बढ़ाकर इससे निजात पाएं। खऱाब हालात से दूर रहना ही बेहतर है। आपका धन कहां खर्च हो रहा है, इस पर नजर बनाए रखें।

मकर: बेहतर जिंदगी के लिए अपनी सेहत और व्यक्तित्व में सुधार लाने कि कोशिश करें। बोलते और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है। रोमांस के लिए अच्छा दिन है। दफ़्तर में कोई आपकी योजनाओं में अड़ंगा लगा सकता है।

कुंभ: चोट से बचने के लिए सावधानी से बैठें। साथ ही सही तरीके से कमर सीधी करके बैठना न केवल व्यक्तित्व में सुधार लाता है, बल्कि सेहत और आत्म-विश्वास के स्तर को भी ऊपर ले जाता है। आज लेनदार आपके दरवाजे पर आ सकता है और आपसे पैसे उधार मांग सकता है।

मीन: अगर आपकी योजना बाहर घूमने-फिरने की है, तो आपका वक्त हंसी-ख़ुशी और सुकून भरा रहेगा। कोई पुराना मित्र आज आपसे आर्थिक मदद मांग सकता है। रुमानी यादें आज आपके ऊपर छाई रहेंगी।


Exit mobile version