Site icon RNS INDIA NEWS

राशिफल 22 जनवरी

आज का राशिफल

 

मेष : सेहत से जुड़ी परेशानियां असहजता का कारण बन सकती हैं। आज आप आसानी से पैसे इक_ा कर सकते हैं। लोगों को दिए पुराने क़र्ज़ वापस मिल सकते हैं या फिर किसी नई परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं।

वृष : ख़ुद अपना इलाज करने से बचें, क्योंकि दवाई पर आपकी निर्भरता बढऩे की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। कोई बेहतरीन नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फ़ायदा दिलायेगा। वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है।

मिथुन : ख़ुद को ज़्यादा आशावादी बनने के लिए प्रेरित करें। इससे न सिफऱ् आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और व्यवहार लचीला होगा, बल्कि डर, ईर्ष्या और नफऱत जैसे नकारात्मक मनोभावों में भी कमी आएगी। आज आप घर से बाहर तो बहुत सकारात्मकता के साथ निकलेंगे, लेकिन किसी कीमती वस्तु के चोरी होने की वजह से आपका मूड खराब हो सकता है।

कर्क: सेहत की तरफ़ जऱा ज़्यादा ग़ौर करने की ज़रूरत है। नया आर्थिक कऱार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा। आज आप जहां भी जाएंगे, लोगों के बीच आप सबके ध्यान का केंद्र बने रहेंगे। आपको कोई सरप्राइज़ मिल सकता है।

सिंह : आप ख़ुद को बेहतर और आत्मविश्वास से भरा हुआ महसूस करेंगे। पैसे की अहमियत को आप अच्छे से जानते हैं इसलिए आज के दिन आपके द्वारा बचाया गया धन आपके बहुत काम आ सकता है और आप किसी बड़ी मुश्किल से निकल सकते हैं।

कन्या : रक्तचाप के मरीज़ों को ख़ास खय़ाल रखने और दवा-दारू करने की ज़रूरत है। साथ ही उन्हें कॉलेस्ट्रोल को क़ाबू में रखने की कोशिश भी करनी चाहिए। ऐसा करना आगे काफ़ी लाभदायक सिद्ध होगा। आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी।

तुला : जिन लोगों ने किसी रिश्तेदार से पैसा उधार लिया था उनको आज वो उधार किसी भी हालत में वापस करना पड़ सकता है। दोस्त शाम के लिए कोई बढिय़ा योजना बनाकर आपका दिन ख़ुशनुमा कर देंगे। अपनी दीवानगी को क़ाबू में रखें, नहीं तो यह आपके प्रेम-संबंध को मुश्किल में डाल सकती है।

वृश्चिक : रात के समय आज आपको धन लाभ होने की पूरी संभावना है क्योंकि आपके द्वारा दिया गया। आप दोस्तों के साथ बेहतरीन वक्त बिताएंगे, लेकिन गाड़ी चलाते वक््त ज़्यादा सावधानी बरतें। यह दिन बेहतरीन दिनों में से एक हो सकता है।

धनु : आज का दिन ऐसे काम करने के लिए बेहतरीन है, जिन्हें करके आप ख़ुद के बारे में अच्छा महसूस करते हैं। बीते दिनों में जितना धन आपने आज को बेहतर बनाने के लिए इनवेस्ट किया था उसका फायदा आज आपको फायदा मिल सकता है।

मकर : स्वास्थ्य के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन है। आपकी ख़ुशमिज़ाजी ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगी।  दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मौज-मस्ती करें। आज आपकी मुस्कान बेइमानी सी होगी, हंसी में वो खनक नहीं होगी। दिल धडक़ने में आनाकानी कर रह आपको इस समय का सदुपयोग करना सीखना चाहिए।

कुंभ: दिन फ़ायदेमंद साबित होगा और आप किसी पुरानी बीमारी में काफ़ी आराम महसूस करेंगे। आज का दिन ऐसी चीज़ों को खऱीदने के लिए बढिय़ा है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है। विवाद, मतभेद और दूसरों की आपमें कमियां निकालने की आदत को नजऱअंदाज़ करें।

मीन : आशावादी बनें और उजले पक्ष को देखें। आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं व आशाओं के लिए नए दरवाज़े खोलेंगी। यदि आप किसी से उधार वापस मांग रहे थे और अब तक वो आपकी बात को टाल रहा था, तो आज बिना बोले ही वो आपको पैसा लौटा सकता है। घर का कुछ समय से टलता आ रहा काम-काज आपका थोड़ा वक्त ले सकता है।


Exit mobile version