राशिफल 20 जून

आज का राशिफल

मेष: आज का दिन आनंदप्रद रहेगा। आर्थिक योजनाएं सफल होगी। व्यावसायिक क्षेत्र में भी कुछ काम कर सकेंगे। अधिक लोगों के साथ आज संपर्क बना रहेगा।

वृष: वैचारिक स्तर पर विशालता और वाणी की मधुरता से अन्य लोगों को प्रभावित कर पाएंगे। बैठक या चर्चा-विचारणा में भी आपको सफलता मिलेगी।

मिथुन: आपका मन अनिर्णायक स्थिति में रहेगा। अधिक भावुकता भी मन को अस्वस्थ बनाएगी। माता के प्रति अधिक भावनात्मक रहेंगे।

कर्क: आज भाइयों से लाभ होगा। मित्रों के साथ हुई भेंट का आनंद लूट सकेंगे। आज आपको हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी। प्रतिस्पर्धी पर विजय प्राप्त होगी।

सिंह: विभिन्न योजनाओं के विषय में अधिक विचार आपको दुविधा में लाकर खड़ा कर देंगे। दूर स्थित व्यक्ति या संस्था के साथ संबंधों में दृढ़ता आएगी।

कन्या: आज का दिन बहुत अच्छी तरह से बीतेगा। शारीरिक एवं मानसिक रूप से स्वस्थ और प्रसन्न रहेंगे। मित्रों और स्नेहीजनों के साथ आनंददायी भेंट होगी।

तुला: क्रोध पर संयम रखिएगा। संभव हो तो वाद-विवाद से दूर रहिएगा। परिजनों के साथ किसी बात पर विवाद होने की संभावना है। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

वृश्चिक: आज का दिन आपके लिए लाभदायी और शुभफल प्राप्त करने वाला सिद्ध होगा। सांसारिक सुख प्राप्त होगा। विवाहोत्सुकों के लिए विवाह का योग है।

धनु: आज का दिन आपके लिए शुभ है। आज आप आर्थिक मामलों में उचित योजना बना सकेंगे। अन्य लोगों की सहायता करने का प्रयत्न करेंगे।

मकर: आज आपका दिन मध्यम फलदायी रहेगा, परंतु बौद्धिक कार्य करने के लिए आज का दिन शुभ है। सरकारी कार्यों में परिस्थिति प्रतिकूल महसूस होगी।

कुंभ: आज आप निषेधात्मक कार्य तथा नकारात्मक विचारों से दूर रहें। आज आप को अधिक ही विचार सताएंगे। ध्यान और अध्यात्मिकता मन को शांति देंगे।

मीन: आज के दिन मनोरंजन और आनंद-प्रमोद में आप डूबे रहेंगे। कलाकार, लेखक आदि को अपनी प्रतिभा प्रकट करने का अवसर मिलेगा।