सफाई कर्मचारियों के साथ मनाया रक्षा बंधन

रुडकी। स्वदेशी जागरण मंच की जिला महिला इकाई ने नगर निगम के सफाई कर्मचारियों के साथ मिलकर रक्षा बंधन मनाया। कार्यक्रम की शुरुआत मंच की महिला सदस्यों ने भारत माता और स्वदेशी जागरण मंच के संस्थापक दत्तोपंत ठेंगड़ी की फोटो पर माल्यार्पण के बाद दीप जलाकर की।
योगी मंगलनाथ स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नगर आयुक्त नूपुर वर्मा, सहायक नगर आयुक्त चंद्र कांत भट्ट रहे। नगर आयुक्त ने कार्यक्रम की सराहना की। कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से सफाई कर्मचारियों का हौसला बढ़ता है। उनमें नई ऊर्जा के साथ मिलकर काम करने की इच्छा जागृत होती है। सहायक नगर आयुक्त ने कहा कि नगर निगम के कर्मचारी अपनी मेहनत और सेवा की भावना से कार्य करते हैं। स्वदेशी जागरण मंच की जिला महिला प्रमुख नीरज सिंह ने कहा कि पिछले साल इस कार्यक्रम की शुरुआत की गई थी। रक्षा बंधन का यह कार्यक्रम हर साल इसी तरह से मनाया जाता रहेगा। जिला संपर्क प्रमुख पूनम त्यागी ने रक्षा बंधन की शुभकामनाएं देकर कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया।

जिला मीडिया प्रमुख मीनू शर्मा ने कविता सुनाई गई। कार्यक्रम की शुरुआत सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट और नायक सुरेश बिरला को रक्षा सूत्र बांधकर की गई। इस अवसर पर रेनू शर्मा, सुनीता, रजनी शर्मा, चाँदनी अग्रवाल, मनिंदर कौर, अंजू सिंह, ऋतु गर्ग, माही, शोभा शर्मा, नीलू गुप्ता, अंजु, अमिता आदि मौजूद रहे।


शेयर करें

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *