प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी प्रेमिका

रुड़की। रुड़की के पथरी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती पर कथित प्यार का ऐसा बुखार चढ़ा कि वह पुलिस चौकी पहुंच गई। उसने अपने परिजनों से खुद को जान का खतरा बताया और प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई। पुलिस ने प्रेमी व परिजनों को पुलिस चौकी बुला लिया। बाद में परिजनों ने उसे प्रेमी के साथ जाने की छूट दे दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती प्रेम प्रसंग के चलते अपने घर से भाग कर फेरुपुर पुलिस चौकी पहुच गई। वहां उसने पुलिस को बताया कि वह पास के ही गांव के रहने वाले एक युवक से प्रेम करती है। दावा किया कि उन दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर ली है। इसकी जानकारी लगने पर उसके परिजनों ने उस का घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है। इस पर मौका देख कर वह घर से भागकर फेरुपुर चौकी पहुंची।

यहां पहले उसे पुलिस ने समझाने का काफी प्रयास किया, पर वह नहीं मानी और प्रेमी को बुलाने की जिद पर अड़ गई। इसके बाद पुलिस ने युवती के परिजनों व युवक को पुलिस चौकी बुला लिया। परिजनों द्वारा भी युवती को काफी समझाया गया मगर युवती अपनी जिद पर अड़ी रही और समझाने-बुझाने के बाद भी उसने किसी की नहीं मानी। आखिर में परिजनों से युवती को प्रेमी संग जाने की इजाजत दे दी।