पूर्व मंत्री हरक सिंह ने जताई हरिद्वार से लोस चुनाव लड़ने की इच्छा

ऋषिकेश। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के चाय पर चर्चा कार्यक्रम में पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत ने धामी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि धामी किस काम से धाकड़ जिनके कार्यकाल में भ्रष्टाचार और घोटालों की बाढ़ आ गई है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से 2024 में होने वाले निकाय और लोकसभा चुनाव के लिए एकजुट होने का आह्नान किया। उन्होंने हरिद्वार सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा भी जताई।
मंगलवार को रेलवे रोड स्थित एक होटल में ऋषिकेश महानगर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश मियां की अध्यक्षता और पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय रावत के संचालन में आयोजित चाय पर चर्चा कार्यक्रम में पूर्व मंत्री हरक सिंह ने आरोप लगाया कि प्रदेश की भाजपा सरकार के राज में भ्रष्टाचार चरम पर है। ना महिलाएं सुरक्षित हैं और ना ही आमजन। प्रतियोगी परीक्षाओं में पेपरों के लीक होने के कारण युवा सड़कों पर उतरने को मजबूर है। आरोप लगाया कि धामी सरकार के कार्यकाल में सरकारी संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है। उन्होंने हरिद्वार लोकसभा से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि टिकट देने में हाईकमान का निर्णय ही सर्वोपरि रहेगा। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी ही विजय होंगे, क्योंकि राज्य की जनता भाजपा के कारनामों से निजात पाना चाहती है।
एकजुटता से चुनाव नहीं लड़ने पर जताई चिंता:   ऋषिकेश। चाय पर चर्चा कार्यक्रम में कांग्रेसियों ने निकाय से लेकर विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार की मुख्य वजह एकजुटता नहीं होना बताया। आगे भी चुनाव में एकजुटता नहीं होने पर चिंता जताते हुए कहा कि आज राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस मजबूत हो रही है, लेकिन शीर्ष पदाधिकारी एक-दूसरे की टांग खिंचाई में लगे रहते हैं। इसे रोकना होगा, तभी कांग्रेस की सत्ता पर वापसी संभव है। वरिष्ठ कांग्रेसियों को आपसी गिले-शिकवे दूर कर कांग्रेस के झंडे के तले आकर सभी को चुनाव प्रतिष्ठा से जोड़कर लड़ने की आवश्यकता है।
कार्यक्रम में यह रहे मौजूद:  कार्यक्रम संयोजक राकेश अग्रवाल, श्यामपुर ब्लॉक अध्यक्ष विजयपाल रावत, रायवाला मंडल के अध्यक्ष गोकुल चंद रमोला, छात्र संघ अध्यक्ष साक्षी तिवारी, प्रदेश महामंत्री राजपाल खरोला, नगर पंचायत जौंक अध्यक्ष माधव अग्रवाल, पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष दीप शर्मा, पार्षद मनीष शर्मा, गुरविंदर सिंह, राधा रमोला, विजयलक्ष्मी शर्मा, संजय गुप्ता, अरविंद जैन, प्रदीप जैन, प्यारेलाल जुगरान, बृजपाल राणा, सरोज देवराड़ी, मधु जोशी, विशाल कक्कड़, शिव प्रसाद भट्ट, ललित मोहन मिश्रा, अभिनव मलिक, मदनमोहन शर्मा, लल्लन राजभर, छात्र संघ की अध्यक्ष साक्षी तिवारी, लल्लन राजभर, सतीश रावत, मनोज गुसाईं, कृपाल सिंह रावत आदि मौजूद रहे।