युवक के कब्जे से चरस व चिट्टा बरामद, पुलिस को देखकर घबरा गया युवक और पकड़ में आ गया

आरएनएस सोलन (बद्दी): बरोटीवाला पुलिस की टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुए एक युवक के हवाले से चरस और चिट्टा बरामद किया है। पुलिस को देखकर युवक घबरा गया और नशे को नीचे फेंककर भागने की फिराक में था, जिसे पुलिस जवानों ने धर दबोचा। युवक के हवाले से पुलिस ने 57 ग्राम चरस और 69 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती शाम अफजाल पुत्र इकबाल निवासी जिला संभल यूपी सिक्कां होटल से लक्कड़ पुल की तरफ पैदल जा रहा था। इस दौरान यातायात नियंत्रण करने में जुटे पुलिस जवानों को देखकर अफजाल घबरा गया और उसने लिफाफा फेंककर भागने लगा। लेकिन पुलिस जवानों की नजर उस पर पड़ गई और उसे धर दबोचा। पुलिस ने जब लिफाफे को चैक किया तो उस में से 57 ग्राम चरस और 69 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने चिट्टे और चरस को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस युवक से कड़ी पूछताछ कर रही है ताकि सप्लायरों का पता लगाया जा सके। डीएसपी नवदीप सिंह ने कहा कि पुलिस किसी भी कीमत पर नशे के कारोबारियों को पैर नहीं पसारने देगी। जिला पुलिस की एसआईयू टीम लगातार नशा माफिया के नेटवर्क को तोड़ने में लगी है।