कॉस्मेटिक की दुकान चलाने वाली ने पैसा कमाने के लालच में घर में शुरू किया अवैध देह व्यापार

देहरादून। सेलाकुई पुलिस ने देर रात बड़ी कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। कार्रवाई में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें तीन महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। इन सभी से पूछताछ की जा रही है।

मुखबिर से क्षेत्र में देह व्यापार का धंधा चलने की सूचना पर वरिष्ठ उप निरीक्षक आलोक गौड ने कार्यवाही करते हुए थाना सेलाकुई और एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग युनिट देहरादून की संयुक्त टीम के साथ बांयाखाला चौहान वाली गली मे स्थित पायल मित्तल के मकान पर दबिश दी जहां पर दो अलग अलग कमरों में तीन महिला व दो पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए। महिला के पति का लगभग 2 वर्ष पूर्व देहांत हो चुका है। महिला ने बताया कि वह सेलाकुई में कॉस्मेटिक की दुकान चलाती है और अधिक पैसा कमाने के लालच में अपने मकान में अवैध देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था।

उक्त महिला के कुछ महिलाओं व पुरुषों से भी संपर्क है जो अवैध व्यापार के धंधे में संलिप्त हैं। पायल मित्तल उनसे फोन पर संपर्क कर सेलाकुई स्थित अपने घर में बुलाती थी और उसका सहयोगी इस्तियाक उर्फ राज ग्राहकों से संपर्क कर उनको घर तक पहुंचाने में महिला का साथ देता था। अवैध देह व्यापार के धंधे में ग्राहकों से मिलने वाले पैसे का 50% अपराध में आने वाली महिलाओं/लड़कियों को दिया जाता है। 19 अगस्त को एक युवती को कस्तूरबा नगर दिल्ली एवं दूसरी युवती को सहारनपुर से बुलाया गया था। पकड़े गए अभियुक्तों से उनके द्वारा ग्राहकों को बुलाने के लिए प्रयोग किए जा रहे मोबाइल फोन एवं अवैध सामग्री जब्त कर ली गई। जिनको धारा 3/4/5/6 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 में गिरफ्तार किया गया और अभियुक्त गण के विरुद्ध थाना सेलाकुई पर अभियोग पंजीकृत किया गया है।


शेयर करें