ओवरटेक करके कार से रोका रास्ता, तलवार से की मारने की कोशिश

दूसरे पक्ष ने भी दर्ज करवाया मामला, क्रास केस दर्ज

आरएनएस सोलन (बरोटीवाला) :
पुलिस थाना बरोटीवाला के तहत भटौलीकलां में कार को ओवरटेक कर रास्ता रोकने और तलवार से हमला करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने मौके से भागकर जान बचाई और हमले की रिकार्डिंग भी की। इससे पहले भी हमलावर और उसके भाई ने पीड़ित पर नालागढ़ में जानलेवा हमला किया था जिसकी मामला नालागढ़ पुलिस थाना में दर्ज है। वहीं दूसरे पक्ष ने भी पुलिस को शिकायत दी है और दोनों पक्षों की शिकायत के बाद पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
पुलिस थाना बरोटीवाला में दर्ज ब्यान में संजीव कुमार पुत्र मान सिंह निवासी गांव भटौलीकलां ने बताया कि यह अपनी कार से घर की तरफ जा रहा था। तभी नरेश कुमार पुत्र बांका राम निवासी भटौलीकलां अपनी इनोवा कार से तेज रफ्तारी में आया और इसकी कार को ओवरटेक करते हुए इसका रास्ता रोक लिया। तभी नरेश कुमार अपनी कार से हाथ में तलवार लेकर निकला और इसको मारने की कोशिश करने लगा। तभी उसी समय इसका दोस्त हेमराज मौके पर पहुंच गया और इसी बीच यह मौके से भाग निकला। संजीव कुमार ने बताया कि इससे पहले भी नरेश कुमार और इसके भाई सुरेश कुमार ने इसके घर के समीप इसको मारने की कोशिश कर चुके हैं। नरेश कुमार ने नालागढ़ में भी अपने रिश्तेदारों के साथ आरटीओ कार्यालय के समीप और पीरस्थान में इसको मारने की कोशिश की थी जिसका मामला नालागढ़ में दर्ज है। संजीव कुमार ने शिकायत में कहा कि भविष्य में इसे और इसके परिवारजनों को कोई जानी नुकसान पहुंचता है तो इसके जिम्मेदार नरेश कुमार और इसका भाई सुरेश कुमार होंगे।
उधर नरेश कुमार पुत्र स्वर्गीय बांका राम निवासी भटौलीकलां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि यह और इसकी पत्नी भंडारे का सामान लेकर अपने घर जा रहे थे। तभी घर के समीप संजीव कुमार व मनोज कुमार ने अपने साथियों के साथ इसका रास्ता रोककर गाली गलौच करते हुए जाने से मारने की कोशिश की और इन्होंने मौके से भागकार जान बचाई
डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के बाद क्रॉस केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।