निजी विद्यालय की शिक्षिका से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, बच्चा होने पर शादी से मुकरा आरोपित

देहरादून। देहरादून में एक निजी विद्यालय की शिक्षिका को शादी का झांसा देकर युवक दुष्कर्म करता रहा और जब महिला गर्भवती हुई तो उसे बच्चा ना गिराने की सलाह दी, लेकिन बच्चे को जन्म देने के बाद आरोपित शादी करने से मुकर गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

राजपुर निवासी युवती ने थाने में शिकायत देकर बताया कि वह एक निजी स्कूल में शिक्षिका है। वर्ष 2018 में उसकी मुलाकात यश चौधरी निवासी गाजियाबाद से हुई थी। इसी दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और कुछ समय बाद दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। बीते वर्ष 19 मई को यश चौधरी शिक्षिका के घर आया और 1 सप्ताह तक वही रहा। आरोप है कि इस दौरान यश ने उसे पेय पदार्थ में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता के होश में आने पर आरोपित यश चौधरी ने उसे शादी करने का विश्वास दिलाया। इसके बाद पीड़ित तक गर्भवती हो गई तो आरोपित ने उसे बच्चा ना गिराने को कहा। फरवरी में महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। गत 27 नवंबर को आरोपित देहरादून पहुंचा। इस पर जब महिला ने सादिक करने की बात कही तो आरोपित उसे धमकाने लगा। राजपुर के एसओ मोहन सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।