Site icon RNS INDIA NEWS

मुबारिकपुर में पोस्टर को लेकर विवाद, भाजयुमो व युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खूनी झड़प

गगरेट (आरएनएस)।  शुक्रवार को 2 राजनीतिक दलों के युवा कार्यकर्ता मुबारिकपुर कस्बे में एक-दूसरे से भिड़ गए। दोनों पक्षों के कार्यकर्ता इस खूनी झड़प में लहूलुहान हुए हैं। दोनों पक्षों की शिकायत पर अम्ब पुलिस ने क्रॉस एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, इस घटना के बाद भाजयुमो ने शनिवार को सिविल अस्पताल गगरेट से पुलिस थाना गगरेट तक रोष मार्च निकालते हुए नारेबाजी कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

पोस्टर बने लड़ाई का कारण
मुबारिकपुर में शुक्रवार रात्रि दोनों पक्षों के बीच विवाद का कारण पोस्टर बने। युकां का दावा है कि पहले भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने युकां कार्यकर्ता की पिटाई कर डाली। इसमें शिकायत के आधार पर भाजयुमो अध्यक्ष सहित चार लोगों को नामजद किया गया है जबकि दूसरे पक्ष का आरोप है कि जब वह घर पर था तो युकां कार्यकर्ता कुछ बाहरी राज्यों के युवाओं के साथ उसके घर के बाहर आ धमके और उसे लहूलुहान कर दिया।

जारी है जांच : डीएसपी
डीएसपी डाॅ. वसुधा सूद ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस एफआईआर दर्ज कर ली गई है, जिसमें एक पक्ष की ओर से भाजयुमो अध्यक्ष सहित कुछ युवा आरोपी बनाए गए हैं जबकि दूसरे पक्ष की ओर से युकां अध्यक्ष सहित कुछ युवकों के नाम दिए गए हैं। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

दोनों दलों से जवाब तलब
उधर, जिला निर्वाचन अधिकारी ने इसे आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए रिटर्निंग अफसर गगरेट को दोनों राजनीतिक दलों को नोटिस जारी कर जवाब तलब करने के आदेश दिए हैं।


Exit mobile version