मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से गैंगरेप

हरिद्वार। बहादराबाद थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित महिला की मां की शिकायत पर नामजद तीन युवकों के खिलाफ अपहरण कर गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने महिला के बयान दर्ज उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। घटना बीती 29 नवंबर की बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में उनके घरों में दबिश दी। लेकिन वे हत्थे नहीं चढ़ पाए।
शिकायतकर्ता का कहना है कि 29 नवंबर की शाम उसकी विक्षिप्त बेटी घर पर अकेली थी। इस दौरान परिजन घर से बाहर गए थे। आरोप है कि उनके मकान में पत्थर घिसाई का काम करने वाले तीन आरोपी उसे उसके पति से मिलाने के बहाने घर से बहला फुसलाकर कर ले गए। आरोप है कि रुड़की बाईपास के जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया। महिला के काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर उसकी तलाश की गई। आरोप है कि आरोपी अधमरी हालत में महिला को पतंजलि योगपीठ के पास छोड़कर फरार हो गए। आरोपियों ने किसी को भी कुछ बताने पर पीड़ित और परिवारजनों को जान से मारने की धमकी दी है।
कार्यवाहक थाना प्रभारी हेमदत्त भारद्वाज ने बताया कि पीड़ित महिला की मां की शिकायत पर इस्तेकार पुत्र तुफैल, काला पुत्र नामालूम, जाद्दा पुत्र मकसूद निवासीगण जौरासी जबरदस्तपुर, थाना सिविल लाइंस रुड़की के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी महिला के मकान में पत्थर घिसाई का काम करते थे।


शेयर करें