लूट की नीयत से आए हरियाणा के तीन बदमाश गिरफ्तार

ऋषिकेश। लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए नीलकंठ क्षेत्र में पहुंचे हरियाणा के तीन शातिर बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया। तलाशी में आरोपियों से तीन तमंचे और पांच जिंदा कारतूस मिले हैं। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
लक्ष्मणझूला पुलिस के मुताबिक गश्त के दौरान नीलकंठ मार्ग पर तीन संदिग्ध युवक नजर आए। हिरासत में लेकर तलाशी ली तो उनके पास से 315 बोर के दो और 12 बोर का एक तमंचा बरामद हुआ। आरोपियों से पांच जिंदा कारतूस भी मिले। पूछताछ में आरोपियों की पहचान प्रवीण पुत्र गोपाल निवासी ग्राम मेहलव, थाना भवन पलवल, हरियाणा, पंकज पुत्र सुभाष और गौरव पुत्र होशियार सिंह दोनों निवासी ग्राम खजूरका, थाना चांदहट, पलवल, हरियाणा के रूप में हुई।
प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसाईं ने बताया कि आरोपी पंकज पर सदर पलवल थाने में डकैती का मुकदमा पंजीकृत है। जबकि, पंकज पर भी गुरुग्राम स्थित राजेंद्र पार्क थाने में हत्या के प्रयास और षड्यंत्र रचने का मामला है। बताया कि दोनों आरोपी कोर्ट से जमानत पर हैं। गौरव के आपराधिक इतिहास की जानकारी भी जुटाई जा रही है। पौड़ी न्यायालय में पेशी के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।


शेयर करें
error: Share this page as it is...!!!!