Site icon RNS INDIA NEWS

स्वास्थ्य मंत्री ने किया रामपुर विद्यालय तथा पीएचसी कुठाड़ का निरीक्षण

आरएनएस ब्यूरो
सोलन। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुष मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने आज अपने दून विधानसभा क्षेत्र के प्रवास के दौरान राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रामपुर तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कुठाड़ का निरीक्षण कर विभिन्न व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया।
डाॅ. सैजल ने इस अवसर पर विद्यालय में उपस्थित अध्यापकों से बच्चों की ऑनलाइन तथा ऑफलाइन शिक्षा के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त की। उन्होंने कोविड-19 नियमों के पालन करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि कोविड-19 का खतरा अभी टला नहीं है और यह आवश्यक है कि सभी उचित प्रकार से मास्क पहनें, सोशल डिस्टेन्सिंग नियम का पालन करें तथा बार-बार अपने हाथ साबुन अथवा अल्कोहल युक्त सेनिटाइजर से साफ करते रहें। उन्होंने कहा कि सभी समय पर अपना टीकाकरण अवश्य करवाएं।
स्वास्थ्य मंत्री ने तदोपरान्त प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कुठाड़ का भी निरीक्षण किया तथा स्वास्थ्य केन्द्र में विभिन्न व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया। उन्होंने अस्पताल में स्वच्छता व्यवस्था सुनिश्चित बनाने एवं रोगियों की देखभाल के लिए अन्य व्यवस्थाएं सुदृढ़ करने के निर्देश दिए।
जिला परिषद सोलन के अध्यक्ष रमेश कुमार, एपीएमसी सोलन के अध्यक्ष संजीव कश्यप, बीडीसी सदस्य शिवानी, उपमण्डलाधिकारी कसौली डाॅ. संजीव धीमान तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारी सोलन डाॅ. राजन उप्पल इस अवसर पर उपस्थित थे।


Exit mobile version